मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

5 साल की मासूम का अपहरण, 48 घंटे के अंदर पुलिस ने किया बरामद

5 साल की मासूम के आपहरण के बाद पुलिस ने बच्ची को 48 घंटे के अंदर बरामद कर लिया है. साथ ही पुलिस ने आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है.

5-year-old kidnap
अपहरणकर्ता गिरफ्तार

By

Published : May 13, 2021, 9:08 AM IST

शिवपुरी।जिले के पोहरी थाना क्षेत्र में ग्राम मड़खेड़ा से 8 मई की रात एक 5 साल की मासूम बच्ची का अपहरण हुआ था, जिसे पुलिस ने 48 घंटे के अंदर बरामद कर लिया है, साथ ही आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

फेसबुक पर दोस्ती कर शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

5 साल की मासूम बच्ची का मुंह बंद कर ले गया अपहरणकर्ता

जानकारी के अनुसार, 5 साल की बच्ची आदिवासी शनिवार की रात अचानक घर से गायब हो गई. उसकी मां रात में बच्ची को घर में सुलाकर शादी में खाना खाने गई थी. मां खाना खाकर घर लौटकर आई तो बच्ची गायब थी. बच्ची को आसपास सभी जगह ढूंढा, लेकिन कहीं कोई सुराग नहीं मिला. सुबह होने पर इस मामले की सूचना पीड़िता की मां ने पुलिस थाना पोहरी में दी. जहां पुलिस ने मासूम के अपहरण का मामला दर्ज कर मासूम की तलाश प्रारंभ कर दी.

मंगलवार को पोहरी पुलिस ने दबिश देकर अपहृत हुई मासूम बच्ची को सकुशल बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पोहरी एसडीओपी निरंजन सिंह राजपूत ने बताया कि आरोपी ने अपने बयानों में यह स्वीकार किया है, कि उसने 5 वर्षीय मासूम बच्ची को बेचने के लिए अपरहण किया था. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details