मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सब्जी मंडी में पुलिस को आते देख नाले में कूद कर भागे शराबी-जुआरी, एक हुआ घायल

By

Published : Feb 26, 2022, 9:10 PM IST

शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के कमलागंज सब्जी मंडी में सब्जी बेचने वाले लगातार नशेड़ियों और जुआरियों के साथ-साथ सब्जी मंडी में आने वाले ग्राहक भी परेशान हो रहे थे, परेशानी को दूर करने के लिए टीआई ने पुलिसकर्मियों को सब्जी मंडी भेजा जिसके बाद नशेड़ी और जुआरियों नाले में कूंद कर भाग गए.

shivpuri latest news
सब्जी मंडी में पुलिस को आते देख नाले में कूद कर भागे शराबी-जुआरी

शिवपुरी।शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के कमलागंज सब्जी मंडी में सब्जी बेचने वाले लगातार नशेड़ियों और जुआरियों के साथ-साथ सब्जी मंडी में आने वाले ग्राहक भी परेशान हो रहे थे, परेशानी को दूर करने के लिए टीआई ने पुलिसकर्मियों को सब्जी मंडी भेजा जिसके बाद नशेड़ी और जुआरियों नाले में कूंद कर भाग गए.

सब्जी मंडी में पुलिस को आते देख नाले में कूद कर भागे शराबी-जुआरी

क्या है मामला
शिवपुरी सिटी कोतवाली क्षेत्र के कमलागंज सब्जी मंडी में दुकान लगाकर व्यापार करने वाले व्यापारियों के साथ-साथ सब्जी मंडी में महिलाओं का आना भी मुश्किल हो रहा था, नशेड़ियों और जुआरियों आने-जाने वाले लोगों के साथ गाली-गलौंच और अभद्रता करते थे. शनिवार को सब्जी मंडी के दुकानदार इकट्ठे होकर मामले की शिकायत करने कोतवाली पहुंचे.

सब्जी विक्रेताओं की दुकानदारी चौपट
सब्जी व्यापारियों ने थाना प्रभारी सुनील खेमरिया को बताया कि, जुआरी और शराबी आये दिन झगड़ा करते हैं, जिसके कारण सब्जी मंडी का माहौल बहुत खराब हो गया है. इनके कारण ग्राहकों ने मंडी में आना बंद कर दिया है, जिससे सब्जी विक्रेताओं की दुकानदारी चौपट हो रही है. दुकानदारों ने कहा कि, माहौल खराब करने के लिए शराबी जुआरी से कुछ कह दो तो यह लड़ने के लिए तैयार हो जाते हैं.

नाले में कूदे नशेड़ी और जुआरी
मामले पर टीआई सुनील खेमरिया ने सब्जी विक्रेताओं के साथ ही कुछ पुलिसकर्मियों को सब्जी मंडी भेज दिया. पुलिस जैसे ही इन नशेड़ी और जुआरियों का पकड़ने के लिए दौड़ी तो नशेड़ी और जुआरी ताश फेंक कर सब्जी मंडी के पीछे बने नाले में कूद गए.

नशेड़ी पति से छुटकारा पाने के लिए पत्नी ने कर दी हत्या, फिर थाने में जाकर बनाया ये बहाना

नाले में कूदने से जुआरी हुआ चोटिल
भागते समय नशेड़ी और जुआरियों में से एक गोलू नाम के युवक के पैर में चोट आ गई, जिसके बाद उसके अन्य साथी उसे नाले में उठा कर बाहर लेकर आए. मामले में कोतवाली थाना के टीआई सुनील खेमरिया का कहना है कि, आज मंडी के सब्जी विक्रेता शिकायत लेकर आए थे, जिस पर पुलिस को वहां भेजा था, परंतु वहां कोई नहीं मिला. पुलिस के पहुंचते ही वह सब लोग वहां से भाग गए. अब इन लोगों को पकड़ने के लिए किसी दिन छापामार कार्रवाई करेंगे, जिससे लोगों की परेशानी खत्म हो सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details