मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

जिले की सीमा पर पुलिस का पहरा, काटे जा रहे चालान

शिवपुरी में कोरोना नियंत्रण को लेकर पुलिस की चेकिंग जारी है. पुलिस लगातार जिले की सीमा पर चेकिंग कर रही है. वहीं मास्क नहीं लगाने वालों का चालान काटा जा रहा है.

By

Published : Jun 1, 2021, 9:29 PM IST

police checking in the border of shivpuri
जिले की सीमा पर पुलिस का पहरा

शिवपुरी।जिले में कोरोना नियंत्रण को लेकर सीमाओं पर चेकिंग अभियान जारी है. जहां आने-जाने वाले लोगों से जानकारी ली जा रही है. लोगों के बाजार में प्रवेश करने से पहले वजह पूछी जा रही है. जानकारी के मुताबिक शहर में लगातार बढ़ती भीड़ को कम करने के लिए यह अभियान चलाया जा रहा है. इस दौरान मास्क नहीं लगाने वाले या गाइडलाइन का पालन नहीं करने वालों के खिलाफ कार्रवाई भी की जा रही है.

मास्क न होने पर चालानी कार्रवाई

पुलिस के चैकिंग अभियान के तहत लगातार चालानी कार्रवाई भी हो रही है. इस दौरान मुंह पर मास्क ना होने पर चालान काटा जा रहा है. टू-व्हीलर वाहन पर तीन लोगों के बैठे मिले पर भी चालानी कार्रवाई हो रही है. यह कार्रवाई शिवपुरी पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल के निर्देशन में की जा रही है.

बेवजह घूमने वालों को अनोखी सजा, पुलिस करवा रही RT-PCR टेस्ट

जिले के पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल के सख्त निर्देश हैं कि जिन लोगों के मुंह पर मास्क नहीं है, उन लोगों का चालान काटा जाए. पुलिस अधीक्षक ने कहा कि, हमें कोई भी लापरवाही नहीं बरतनी, कोरोना नियंत्रण को लेकर मास्क और सैनेटाइजर ही सबसे अच्छा माध्यम है. जिन लोगों ने वैक्सीन लगवा ली है वह भी मास्क और सैनिटाइजर का इस्तेमाल करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details