मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

शादी करने की फिराक में घूम रहे अपहरणकर्ता को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने शुक्रवार का शिवपुरी कोर्ट के बाहर से अपहृत हुई एक 14 वर्षीय नाबालिग लड़की और उसके अपहरणकर्ता को गिरफ्तार कर लिया है. गुरूवार की रात को नाबालिग लड़की अचानक घर से गायब हो गई थी.

Pohri Police Station
पोहरी थाना

By

Published : Feb 13, 2021, 2:00 AM IST

शिवपुरी। पोहरी थाना क्षेत्र के सोनीपुरा से गुरूवार को अपहृत हुई एक 14 वर्षीय नाबालिग लड़की और उसके अपहरणकर्ता युवक को पुलिस ने शुक्रवार की शाम शिवपुरी कोर्ट के बाहर से गिरफ्तार कर लिया. बताया जा रहा है कि अपहरणकर्ता युवक नाबालिग किशोरी से कोर्ट में शादी करने की फिराक में घूम रहा था.

दरअसल पोहरी थाना क्षेत्र के सोनीपुरा से गुरूवार की रात एक 14 वर्षीय नाबालिग लड़की अचानक घर से गायब हो गई थी. परिजनों द्वारा सभी जगह तलाश करने के बाद जब लड़की कहीं नहीं मिली, तो परिजनों ने शुक्रवार की सुबह पुलिस थाना पहुंच कर पोहरी निवासी धर्मेन्द्र नामदेव पर नाबालिग लड़की को बहला फुसलाकर भगा ले जाने का आरोप लगाया. जिस पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर लिया था. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई थी.

पोहरी थाने में पदस्थ उपनिरीक्षक योगेन्द्र सिंह सेंगर को मुखबिर से सूचना मिली कि अपहृत किशोरी आरोपी धर्मेन्द्र नामदेव के साथ शिवपुरी कोर्ट के बाहर खडी हुई है. मुखबिर के बताए स्थान पर पुलिस ने एक टीम बनाकर अपहरणकर्ता को पकड़ने के लिए भेजा. पुलिस को देख आरोपी ने भागने का प्रयास किया, लेकिन आरोपी भागने में सफल नहीं हो सका और पुलिस ने उसे धर दबोचा. पुलिस ने अपहरणकर्ता के पास से नाबालिक को बरामद कर लिया है. नाबालिग लड़की से शादी करने की फिराक में घूम रहे अपहरणकर्ता को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details