मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

शिवपुरी : पुलिस के खौफ का भी नहीं दिख रहा असर, बिना मास्क सड़कों पर लोग

शिवपुरी में पुलिस प्रशासन के लिए लोगों को समझाना चुनौती बन गया है. शिवपुरी में कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं लेकिन लोग न तो मास्क का उपयोग कर रहे हैं और न ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहे हैं.

By

Published : Dec 4, 2020, 6:33 PM IST

People in Shivpuri are walking in the markets without masks
बिना मास्क सड़कों पर लोग

शिवपुरी:क्षेत्र में लोगों पर एक बार फिर चालानी कार्रवाई जारी है. समझाइश के बाद भी लोग मास्क नही लगा रहे हैं. लोगों का मास्क न पहनना पुलिस प्रशासन के लिए एक बार फिर चुनौती बन गया है. लोगों को किस तरह मास्क के पहनने के लिए प्रेरित करें और मास्क का इस्तेमाल कराएं.

पुलिस प्रशासन क्या कोशिश कर सकता है ?

पुलिस प्रशासन लोगों को समझा सकता है साथ ही लोगों पर चालानी कार्रवाई भी कर सकता है. लेकिन काफी समय बीत जाने के बाद भी लोग कोरोना वायरस जैसी महामारी को मजाक समझ रहे हैं. नियमों का पालन नहीं किया जा रहा है. जिले में भी कोरोना लगातार फैल रहा है.

पुलिस को निकालना होगा पैदल मार्च

पुलिस प्रशासन पैदल मार्च निकालकर लोगों को कोरोना वायरस की गाइडलाइन का पालन करने का संदेश दे सकते हैं. लेकिन यह पैदल मार्च पुलिस प्रशासन की तरफ से पहले भी निकाला जा चुका है. लेकिन लोगों पर आज भी इसका असर नहीं पड़ रहा.

प्रशासन के लिए कोरोना बना चुनौती
पुलिस प्रशासन के लिए कोरोना एक चुनौती है. जिससे लोगों को समझाना भी है साथ ही जो लोग समझाने के बाद भी नहीं मानते उन लोगों पर चालानी कार्रवाई करनी चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details