मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Mulayam Singh Yadav Death: सोशल मीडिया पर मुलायम सिंह के लिए अभद्र टिप्पणी, यादव समाज ने खनियाधाना पुलिस को सौंपा ज्ञापन

By

Published : Oct 13, 2022, 12:53 PM IST

एक तरफ मुलायम सिंह के निधन पर पूरा उत्तर प्रदेश उदास है तो वहीं एमपी के शिवपुरी में कुछ लोग ऐसे भी हैं जो उनके खिलाफ सोशल मीडिया पर टिप्पणी भी कर रहे हैं. इस टिप्पणी को लेकर आक्रोशित यादव समाज के लोगों ने खनियाधाना पुलिस को ज्ञापन सौंपकर टिप्पणी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.(Mulayam Singh Yadav Death) (Shivpuri yadav society submitted memorandum) (Shivpuri Yadav society Angery)

Shivpuri yadav society submitted memorandum
शिवपुरी यादव समाज ने खनियाधाना पुलिस को सौंपा ज्ञापन

शिवपुरी।मुलायम सिंह यादव के निधन (Mulayam Singh Yadav Death) के बाद उनके खिलाफ की सोशल मीडिया में की गई टिप्पणी के बाद जिले के यादव समाज के लोगों में जमकर आक्रोश देखा जा रहा है. यहां के पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष द्वारा फेसबुक पर मुलायम सिंह यादव के खिलाफ की गई टिप्पणी के विरोध में यादव समाज के लोग खनियाधाना पुलिस स्टेशन पहुंचे और ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई किए जाने की मांग की है. (Shivpuri municipality president Indecent remarks against Mulayam Singh Yadav) (Mulayam Singh Yadav Death) (Shivpuri yadav society submitted memorandum) (Shivpuri Yadav society Angery)

शिवपुरी यादव समाज ने खनियाधाना पुलिस को सौंपा ज्ञापन

मामले ने पकड़ा तूल: मध्यप्रदेश के खनियाधाना के पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष जगदीश साहू द्वारा एक श्रद्धांजलि पोस्ट पर मुलायम सिंह यादव के विषय में की गई अभद्र टिप्पणी के स्क्रीनशॉट वायरल हो रहे हैं. इस मामले ने अब देखते ही देखते तूल पकड़ लिया और मामला थाने तक जा पहुंचा. यहां यादव समाज के सैकड़ों युवाओं द्वारा पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष पर एफआईआर दर्ज कराने की मांग की जा रही है.

विजयवर्गीय ने दी मुलायम सिंह को श्रद्धांजलि, बोले- नेताजी के राष्ट्रप्रेम के कारण ही PM नहीं बन पाई थीं सोनिया

फेसबुक पोस्ट के जरिए मांगी माफी:लोगों का कहना है की मुलायम सिंह यादव उनके भगवान के समान हैं. उनके विषय में किसी प्रकार की कोई नकारात्मक टिप्पणी बर्दाश्त नहीं की जाएगी. हालांकि मामला गंभीर होते ही कुछ घंटों बाद ही जगदीश प्रसाद साहू के द्वारा फेसबुक पोस्ट के माध्यम से माफी भी मांग ली गई.

ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई की मांग:यादव समाज के युवाओं द्वारा खनियाधाना के गार्डन में एक शोक सभा का आयोजन किया गया. थाने की तरफ पैदल यात्रा निकाली गई एवं मुलायम सिंह जिंदाबाद के नारे लगाए गए. सभी के द्वारा थाने पहुंचकर थाना प्रभारी तिमेश छारी को ज्ञापन सौंपते हुए कार्रवाई की मांग की गई है.(Shivpuri municipality president Indecent remarks against Mulayam Singh Yadav) (Mulayam Singh Yadav Death) (Shivpuri yadav society submitted memorandum) (Shivpuri Yadav society Angery)

ABOUT THE AUTHOR

...view details