मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

MP Shivpuri: ट्रोला ने ट्रक में मारी टक्कर, ड्राइवर गंभीर, दूसरे हादसे में बाल-बाल बचे कार सवार 4 लोग

शिवपुरी जिले में दो सड़क हादसे हुए. शुक्रवार सुबह एक ट्रोला ने पीछे से कंटनेर ट्रक ने भीषण टक्कर मारी. इस हादसे में ट्रक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. दूसरी तरफ, एक कार को ट्रक ने भीषण टक्कर मारी. इस हादसे में कार सवार 4 लोग बड़ी मुश्किल से बचे.

By

Published : Mar 24, 2023, 11:22 AM IST

Trola collided with truck
ट्रोला ने ट्रक में मारी टक्कर, ड्राइवर गंभीर घायल

ट्रोला ने ट्रक में मारी टक्कर, ड्राइवर गंभीर घायल

शिवपुरी।जिले की लुकवासा चौकी क्षेत्र में गुना- शिवपुरी फोरलेन हाइवे पर दौड़ती कार में पीछे से एक तेज रफ्तार ट्रक चालक ने भीषण टक्कर मारी. हादसे में कार में सवार चार लोगों की जान बाल-बाल बची. गुना जिले के राधौगढ़ के रहने वाले चचंल साहू, किशोर नरवरिया, सतीश साहू और बबलू सैनी कार में सवार होकर गिरराज के परिक्रमा देने जा रहे थे. इसी दौरान करीब गुरुवार रात 9 बजे के लगभग कार देहरदा गांव के पास से निकल रही थी. तभी कार में पीछे से एक ट्रक चालक ने पीछे से टक्कर मार दी.

कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त :ट्रक कार को काफी दूरी तक घसीटता ले गया. इसके बाद कार डिवाइडरों की जालियों के बीच फंस गई. हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर ट्रक को लेकर घटनास्थल से भागने में सफल रहा. गनीमत रही कि कार सवारों को चोटें नहीं आईं. कार पूरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गई. सड़क दुर्घटना की शिकायत चंचल साहू ने लुकवासा पुलिस चौकी में दर्ज कराई है. पुलिस ने ट्रक की तलाश शुरू कर दी है. हादसा इतना भीषण था कि मौके पर मौजूद लोग बोले कि गिरराज जी महाराज की कृपा से जान बच गई. वहीं, दूसरा मामला बदरवास थाना क्षेत्र फोरलेन हाइवे स्थित नवीन तहसील के सामने का है. जहा एक ट्रोला में पीछे से कंटेनर ट्रक जा घुसा. यह हादसा लाइट की चकाचौंध के चलते हुआ है. भिड़ंत इतनी तेज थी कि ड्राइवर ट्रक में लगभग 2 से 3 घंटे तक ट्रक में फंसा रहा. हादसे की जानकारी राहगीरों ने बदरवास पुलिस को दी.

ये खबरें भी पढ़ें..

क्रेन की मदद से निकाला ड्राइवर को :मौके पर पहुंची बदरवास पुलिस ने पूरण खेड़ी टोल प्लाजा की क्रेन की मदद से ट्रक में फंसे ड्राइवर को 2 से 3 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला. ड्राइवर दर्द से चिल्लाता रहा. कड़ी मशक्कत के बाद ड्राइवर को ट्रक से निकाला गया, जिसे उपचार के लिए एंबुलेस की मदद से बदरवास के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया पर गंभीर चोट होने के चलते चिकित्सकों द्वारा जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है, जहां उसका उपचार जारी है. हादसे के बाद हाईवे पर एक साइड करीब 2 से 3 घंटे तक जाम की स्थिति बनी रही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details