मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

MP Shivpuri Road Accident क्रॉसिंग के दौरान बोलेरो ने मारी बाइक को टक्कर, महिला की मौत, पति घायल

शिवपुरी जिले में एक भीषण हादसे में बाइक पर पीछे सवार महिला की मौत हो गई. बाइक चला रहा महिला का पति भी घायल (woman died husband injured) हो गया है. क्रॉसिंग के दौरान बाइक और बोलेरो जीप में हुई भिड़ंत के कारण ये हादसा हुआ. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Jan 2, 2023, 12:28 PM IST

MP Shivpuri Road Accident
क्रॉसिंग के दौरान बोलेरो ने मारी बाइक को टक्कर महिला की मौत

शिवपुरी।जिले के करैरा थाना क्षेत्र के ग्राम करई के पास बोलेरो जीप के टायर के नीचे आने से बाइक सवार (Bolero hit bike woman died) महिला की मौत हो गई. जबकि उसके पति के पैर में गंभीर चोट आई है. हादसे के बाद मौके पर लोग जमा हो गए. लोगों ने पुलिस को सूचित किया. पुलिस ने दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हुई महिला को अस्पताल भेजा लेकिन उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया.

नववर्ष पर मंदिर जा रहे थे :करैरा थाना पुलिस के अनुसार ग्राम नैनागिर थाना सीहोर निवासी कोमल पाल अपनी पत्नी आरती को लेकर रविवार शाम नववर्ष पर करैरा स्थित बगीचा वाले हनुमान मंदिर पर दर्शन करने के लिए जा रहा था. इसी दौरान जब वह करई के पास पहुंचा तो सामने से आ रहे एक ट्रैक्टर-ट्राली को क्रॉस करते समय ट्रैक्टर-ट्राली के पीछे से एक बोलेरो भी आ गई. इसके चलते बाइक बोलेरो -ट्रैक्टर ट्रॉली के बीच में फंस कर अनियंत्रित हो गई.

नए साल पर खंडवा में दर्दनाक हादसा, कार और ट्रक में भिड़ंत, 1 की मौत 3 घायल

महिला के ऊपर चढ़ी बोलेरो :इसी दौरान अचानक बाइक पर पीछे बैठी महिला गिर गई. महिला के सड़क पर गिरते ही बुलेरो का पहिया उसके ऊपर से निकल गया. दुर्घटना के बाद महिला को उपचार के लिए शिवपुरी के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया. इस हादसे में महिला के पति के पैर में फ्रेक्चर हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details