मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

MP Shivpuri:पति को झांसा देकर घर से निकली 3 बच्चों की मां प्रेमी के साथ भागी

शिवपुरी जिले में मुख्यमंत्री लाडली बहना योजना के लिए आधार कार्ड सही कराने की कहकर घर से निकली 3 बच्चों की मां लापता हो गई. पति ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि वह अपने प्रेमी के साथ भागी है. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.

By

Published : Apr 11, 2023, 5:43 PM IST

Mother of 3 children bluffing husband
पति को झांसा देकर घर से निकली 3 बच्चों की मां प्रेमी के साथ भागी

शिवपुरी।जिले के कोलारस थाना क्षेत्र के अंर्तगत आने वाले वार्ड क्रमांक 5 में रहने वाली 32 वर्षीय महिला अपनी तीन बच्चों को छोड़कर लापता हो गई है. पति ने प्रेमी के साथ भाग जाने का आरोप लगाया है. पीड़ित पति ने अपने तीनों बच्चों के साथ कोलारस थाने पहुंचकर पत्नी की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई है.

बहाना बनाकर घर से निकली :शिकायत में कहा गया है कि उसकी पत्नी घर से आधार कार्ड सही कराने के लिए बाजार जाने की कहकर निकली थी. अब वह अपने प्रेमी के साथ तीनों बच्चों को छोड़कर भाग गई. 42 वर्षीय पीड़ित पति ने पुलिस को बताया कि उसकी मेरी 10 वर्ष पहले धूमधाम के साथ पश्चिम बंगाल में रहने वाली युवती से शादी हुई थी. उसके 3 बच्चे हैं. बड़ी लड़की की उम्र करीब 8 वर्ष है. 5 अप्रैल को पत्नी यह बोलकर बाजार गई थी कि फार्म भरना है और आधार कार्ड में कुछ त्रुटि होने के कारण फॉर्म भरा नही भर पा रहा है.

शिवपुरी की क्राइम की ये खबरें भी पढ़ें..

पुलिस ने शिकायत दर्ज की :जब शाम हो गई पर महिला घर नहीं लौटी तो परेशान पति ने अपने रिश्तेदारों, परिचितों, मोहल्ले में उसकी खूब खोजबीन की पर अभी तक उसका कुछ भी पता नहीं चला सका है. पति ने सोचा इधर उधर चली गई होगी, वापस आ जायेगी. युवक ने बताया कि उसकी पत्नी का हुलिया रंग सांवला, कद करीब 5 फीट है. लाल रंग की साड़ी पहने थी. आशंका है कि पत्नी धनंजय लोधी निवासी सचडीह पुरुलिया टाटानगर पश्चिम बंगाल के साथ भाग गई है. कोलारस थाना प्रभारी मनीष शर्मा का कहना है कि शिकायत दर्ज कर ली है. महिला के फोटो के आधार पर तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details