मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

शिवपुरी में अज्ञात वाहन की टक्कर से मासूम की मौत, विदिशा में बस पलटने से कई यात्री घायल

शिवपुरी में अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार दंपत्ति को गंभीर चोट आई है. हादसे में 5 वर्षीय मासूम की घटना स्थल पर ही मौत हो गई है. वहीं, दूसरा मामला विदिशा जिले का है, यहां बस पलटने से कई यात्री घायल हो गये हैं.

By

Published : Apr 6, 2023, 10:48 PM IST

mp road accident
एमपी सड़क हादसा

शिवपुरी/ विदिशा।जिले के बड़ौदी में एक बाइक सवार को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. हादसे में बाइक पर सवार 5 साल के मासूम की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पति-पत्नी गंभीर घायल हैं. उधर, विदिशा-रायसेन बस की स्टेरिंग फेल होने से बस हादसे का शिकार हो गई.

मौके पर मासूम की मौत:कोलारस निवासी बलवीर बाथम अपने परिवार के साथ बाइक पर सवार होकर अपने घर कोलारस जा रहे थे. जब वह बड़ौदी पहुंचे तभी किसी अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी. अज्ञात वाहन की टक्कर से बलवीर के 5 साल के बेटे की मौके पर मौत हो गई. बलवीर और उनकी पत्नी को गंभीर चाेट आई है. दोनों को उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डाक्टरों ने ग्वालियर रेफर कर दिया.

मिलती-जुलती इन खबरों को जरूर पढ़ें...

तेज रफ्तार बस पलटी:विदिशा से रायसेन जाने वाली बस की स्टेरिंग फेल होने से तेज रफ्तार बस पलट गई. बस में सवार लगभग 7 यात्रियों को गंभीर चोट आई है. यात्रियों को इलाज के लिए 108 की मदद से विदिशा के जिला अस्पताल इलाज के लिए भेजा गया है. यात्री गोविंद विश्वकर्मा ने बताया कि "बस में सांची से बैठा था. ड्राइवर काफी तेज रफ्तार में बस को दौड़ा रहा था. आराम से चलाने के लिए बोला जा रहा था. इसके बाद भी वह रफ्तार कम नहीं कर रहा था. इस दौरान अचानक स्टेरिंग फेल हो गई और गाड़ी पलट गई. बस में लगभग 20 से 25 लोग सवार थे."

विदिशा-रायसेन बस के चारों खाने चित

ABOUT THE AUTHOR

...view details