मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कमलनाथ सरकार ने छीना गरीबों का हक- सांसद केपी यादव

By

Published : Oct 27, 2020, 11:54 PM IST

शिवपुरी जिले की पोहरी विधानसभा में सांसद केपी यादव ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की कमलनाथ सरकार ने गरीबों का हक छीनने का काम किया

MP KP Yadav
सांसद केपी यादव

शिवपुरी। पोहरी विधानसभा क्षेत्र में यादव वोटरों को साधने के लिए गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र से सांसद डॉ केपी यादव ने मंगलवार को आधा दर्जन से अधिक यादव बहुल गांवों में नुक्कड़ सभा कर पोहरी विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी सुरेश धाकड़ रांठखेड़ा के लिए वोट मांगे. इस दौरान उन्होंने पोहरी विधानसभा क्षेत्र के बेधारी, अतवेई, जाखनौद, पचीपुरा, बैराढ़, ककरई, भिलौड़ी, खरई डाबर और देवपुर में नुक्कड़ सभाओं को संबोधित कर केंद्र और शिवराज सरकार की योजनाओं का गुणगान किया, वहीं कांग्रेस की कमलनाथ सरकार को गरीबों का हक छीनने वाली सरकार बताया.

सांसद डॉ केपी यादव ने कहा कि कमलनाथ ने प्रदेश का नहीं बल्कि केवल छिदंबाड़ा का ही विकास किया अपने 15 महीने के कार्यकाल में किसी भी तरह से ना तो विधायकों की सुनी और ना ही प्रदेश की जनता से किए गए वादों को पूरा किया. कांग्रेस ने ज्योतिरादित्य सिंधिया की बदौलत प्रदेश में सरकार बनाई, उन्हें ही सीएम बनना था बावजूद इसके कमलनाथ मुख्यमंत्री बने.

उन्होंने ना किसानों का कर्ज माफ किया ना युवाओं को रोजगार दिया बल्कि प्रदेश में लोगों की भलाई के लिए चलाई जा रही अनेक योजनाओं को उन्होंने बंद कर दिया. विधायकों की सुनवाई ना होने का परिणाम है कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार गिर गई, लेकिन अब जनता के लिए भाजपा को चुनने का समय आ गया है क्योंकि सुरेश रांठखेड़ा अब भाजपा प्रत्याशी हैं और भाजपा में शामिल होकर उन्हें चुनें और प्रदेश में एक बार फिर से शिवराज सरकार को स्थायित्व प्रदान करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details