मध्य प्रदेश

madhya pradesh

जिन लोगों ने विधायक की जीत के लिए पहनना छोड़ी थी स्लीपर, उन्हें विधायक के बेटे ने स्लीपर की भेंट

By

Published : Nov 23, 2020, 4:19 AM IST

सुरेश धाकड़ राठखेड़ा की जीत के प्रति पूर्णतरू आश्वस्त गोपालपुर के रहने वाले अशोक मोगिया एवं गुड्डी आदिवासी ने उनकी जीतने तक अपनी चरण पादुकाओं का त्याग कर दिया था. उनके इस त्याग और विश्वास के प्रति राज्यमंत्री के बेटे जीतू राठखेड़ा ने दोनों का आभार मानते हुए उन्हें चरण पादुकाएं भेंट की.

MLA's son wore a sleepers to the couple
विधायक के बेटे ने दंपत्ति को पहनाई स्लीपर

शिवपुरी।पिछले दिनों पोहरी विधानसभा में हुए उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी सुरेश धाकड़ के सिर पर न केवल जीत का सहरा सजाया. बल्कि जनता के आशीर्वाद से प्रचंड मतों से जीत भी हासिल की. जिसके बाद पूर्व ही सुरेश राठखेड़ा की जीत के प्रति पूर्णतरू आश्वस्त गोपालपुर के रहने वाले अशोक मोगिया एवं गुड्डी आदिवासी ने उनकी जीतने तक अपनी चरण पादुकाओं का त्याग कर दिया था. उनके इस त्याग और विश्वास के प्रति राज्यमंत्री के बेटे जीतू राठखेड़ा ने दोनों का आभार मानते हुए उन्हें चरण पादुकाएं भेंट की.

पादुकाएं भेंट करते हुए कहा कि विश्वास जब आस्था से मिलता है और फिर जब एक उम्मीद साकार रूप लेती हैं तो फिर उस उम्मीद का सम्मान होना बहुत जरूरी है. इस सम्मान के लिए राठखेड़ा परिवार की तरफ से शत शत नमन. ऐसी ही आस्था और विश्वास के प्रति राठखेडा परिवार की तरफ से मुझे कृतज्ञता व्यक्त करने का शुभ अवसर आप दोनों को चरण पादुकाएं पहनाकर मिला है. जीतू राठखेड़ा ने कहा कि आपने अपना विश्वास व्यक्त करते उप चुनाव में मेरे पिता एवं आप सभी के जन सेवक सुरेश राठखेड़ा के चुनाव में जीत हासिल करने के लिए एक संकल्प लेकर अपनी चरण पादुकायें विजयश्री मिलने तक छोड़कर अपने आत्मविश्वास के साथ रांठखेडा परिवार को जोड़ा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details