मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Shivpuri News: खुले में शौच करने गई नाबालिग की हत्या, परिजनों ने जताई दुष्कर्म की आशंका

By

Published : Jul 2, 2023, 7:53 PM IST

शिवपुरी के करैरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले मुंगावली गांव से बाहर पहाड़ी पर शौच करने के गई 13 वर्षीय मासूम की हत्या कर दी गई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए आरोपी खिलाफ मामला दर्ज करते हुए उसकी तलाश शुरू कर दी है

Shivpuri crime news
शिवपुरी में नाबालिग की हत्या

शिवपुरी में नाबालिग की हत्या

शिवपुरी।मुंगावली गांव में शौच करने गांव की पहाड़ी पर गई 13 वर्षीय किशोरी की हत्या हो गई. परिजनों ने विशेष समुदाय के एक लड़के पर दुष्कर्म और हत्या का आरोप लगया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए आरोपी खिलाफ मामला दर्ज करते हुए उसकी तलाश शुरू कर दी है. घटना शिवपुरी के करैरा थाना क्षेत्र की है. जानकारी के अनुसार मासूम परिजनों से शौच करने की कहकर गांव की पहाड़ी पर गई थी. काफी समय बीत जाने के बाद जब किशोरी घर नहीं लौटी तो परिजन उसकी की तलाश में जुट गए. बेटी की तलाश में परिजन खोजते खोजते पहाड़ी पर पहुंच गए, इसी दौरान परिजनों को किशोरी का शव पहाड़ियों में दिखाई दिया. जिसके कपड़े भी फटे हुए थे इसके अलावा उसके शरीर पर चोटों के निशान भी दिखाई दिए.

दुष्कर्म के बाद हत्या: परिजनों के अनुसार बच्ची की गला दबाकर हत्या की गई है. परिजनों ने तत्काल घटना की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए डेड बॉडी पोस्टमार्टम हाउस भेज, शव का पोस्टमार्टम कराया. परिजनों ने आरोपी पर मासूम के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोप लगाया. परिजनों के अनुसार आरोपी सुबह पहाड़ी की ओर जाते हुए दिखाई दिया था. जानकारी के अनुसार आरोपी एक आदतन अपराधी है जिस पर 1 दर्जन से अधिक अलग-अलग थानों में मामले दर्ज हैं. पुलिस ने आरोपी की पहचान कर ली है.

Also Read

भीम आर्मी ने की कार्रवाई की मांग: घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंचे बहुजन समाज सहित भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने प्रशासनिक अधिकारियों से परिवार के सदस्य को शासकीय नौकरी और आर्थिक सहायता की मांग की है. पीड़ित परिवार की सुरक्षा सहित एक शस्त्र लाइसेंस की मांग की है. इसके साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजने सहित फांसी की सजा की मांग की है. उचित कार्रवाई नहीं होने पर उग्र आंदोलन करने की चेतावनी भी दी है. शिवपुरी एसडीएम का कहना है पीड़ित परिवार को प्रशासन द्वारा लागू हर संभव मदद पहुंचाई जाएगी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आरोपी पर अन्य धाराएं बढ़ाने की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details