मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jul 13, 2020, 6:58 PM IST

ETV Bharat / state

राज्यमंत्री ने पूर्व सीएम पर साधा निशाना, कहा- 'MP कांग्रेस में सिर्फ दिग्विजय सिंह की चलती है'

शिवपुरी की पोहरी विधानसभा पर उपचुनाव को लेकर बीजेपी ने प्रचार की तैयारियां शुरू कर दीं हैं. राज्यमंत्री सुरेश राठखेड़ा ने जनसंपर्क के दौरान कांग्रेस और खासकर पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह पर जमकर निशाना साधा.

minister-suresh-rathkheda
राज्यमंत्री सुरेश राठखेड़ा

शिवपुरी।प्रदेश में 25 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव की तारीख चुनाव आयोग अब कभी भी घोषित कर सकता है. ऐसे में कांग्रेस और बीजेपी ने चुनाव की तैयारी शुरू कर दी हैं. एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो गया है. पोहरी विधानसभा में बीजेपी ने अपना प्रचार शुरू कर दिया है. प्रदेश के राज्यमंत्री और पोहरी के पूर्व विधायक सुरेश राठखेड़ा को बीजेपी की तरफ से प्रत्याशी बनाना तय माना जा रहा है. जिसके चलते उन्होंने अब क्षेत्र में जनसंपर्क करना शुरू कर दिया है. इस दौरान उन्होंने पूर्व की कमलनाथ सरकार और खासकर पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह पर निशाना साधा है. बता दें राज्यमंत्री सुरेश राठखेड़ा सिंधिया समर्थकों में से एक हैं, जिन्होंने कांग्रेस छोड़ बीजेपी का दामन थामा था. जिसके बाद उन्हें अब राज्यमंत्री बनाया गया है.

राज्यमंत्री सुरेश राठखेड़ा

राज्यमंत्री सुरेश राठखेड़ा ने तिमानी गांव में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि 2018 चुनाव में ये हुआ कि 'दूल्हा किसी को बताया और भांवर किसी दूसरे के साथ पाड़ दी.' उनका सीधा इशारा ये था कि चुनाव सिंधिया के नाम पर जीता गया और मुख्यमंत्री कमलनाथ को बना दिया. दिग्विजय सिंह के बारे में भी बोलते हुए कहा कि मध्यप्रदेश कांग्रेस में सिर्फ एक आदमी की चलती है वो हैं दिग्विजय सिंह.

कांग्रेस प्रवक्ता संजीव शर्मा

कांग्रेस में खींचतान खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. पोहरी विधानसभा के लिए अभी कोई भी प्रत्याशी फाइनल नहीं हुआ है. लेकिन सम्भावित प्रत्याशियों ने अपने-अपने स्तर पर वोटरों से संपर्क करना शुरू कर दिया है. पोहरी विधानसभा के कांग्रेस प्रवक्ता संजीव शर्मा का कहना है कि अभी भले ही कांग्रेस के नेता टिकट को लेकर अपनी अपनी दावेदारी दिखा रहे हैं, लेकिन जब किसी का भी टिकट फाइनल हो जाएगा तो पूरी पार्टी एकजुट होकर चुनाव लड़ेगी. उन्होंने कहा कि देश कि जनता को पता है कि किस तरह एक चुनी हुई सरकार को गिराया गया है. जनता ऐसे लोगों को सबक जरूर सिखाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details