मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

शिवपुरी में मेडिकल स्टोर संचालकों ने बंद रखी दुकानें: सोशल डिस्टेंसिंग पर था विवाद

पुलिस प्रशासन ने प्रतिष्ठित मोहन मेडिकल पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं होने के कारण पुलिस और मेडिकल स्टोर के संचालक के बीच कहासुनी हो गई. इसके विरोध में जिले में सभी मेडिकल स्टोरों के दुकानदारों ने दुकानें बंद की. बाद में मामले को सुलझा लिया गया.

By

Published : Apr 26, 2021, 9:23 AM IST

medical store operators shut shops in shivpuri
मेडिकल स्टोर संचालकों ने बंद रखी दुकानें

शिवपुरी। पुलिस प्रशासन और मेडिकल स्टोर संचालक में कहासुनी हो गई. पुलिस ने सोशल डिस्टेंसिंग पालन न करने वाले स्टोर पर कार्रवाई की. कार्रवाई नाराज संचालकों ने दुकानें बंद रखी. बाद में आपसी सुलहा के बाद दुकानें खोली गई.

पुलिस और मेडिकल स्टोर संचालक के बीच हुई कहासुनी

जिले के सभी मेडिकल उस समय बंद हो गए जब पुलिस प्रशासन ने प्रतिष्ठित मोहन मेडिकल पर सोशल डिस्टेंस का पालन न होने के कारण पुलिस और मेडिकल स्टोर के संचालक के बीच कहासुनी हो गई. इसी को लेकर जिले में सभी मेडिकल स्टोरों के दुकानदारों ने दुकानें बंद कर दी.मेडिकल एसोसिएशन ने पुलिस पर परेशान करने का आरोप लगाया . मेडिकल संचालकों का कहना है कि हम सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए ही दवा दे रहे थे. कई बार ऐसा हो जाता है कि मरीज जल्दी बाजी में होता हैं तो पास में खड़े हो जाते हैं लेकिन हम लोग उनको हिदायत देते हैं आप सोशल डिस्टेंस बनाए रखें.

कोरोना योद्धा डॉ. सत्येंद्र की सेहत में सुधार, जल्द प्राइवेट वार्ड में होंगे शिफ्ट

आधे घंटे तक बाधित रही सेवाएं

पुलिस प्रशासन के सामने बनी मेडिकल एसोसिएशन की सहमति बाद में इस पूरे मामले को समझा-बुझाकर शांत कराया गया .पुलिस प्रशासन ने कहा कि सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए आप दवाएं दें.वहीं मेडिकल संचालकों का कहना है कि हम पूरा प्रयास कर रहे हैं लेकिन फिर भी लोग नहीं मानते. लो

ABOUT THE AUTHOR

...view details