मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कोरोना कर्फ्यू के दौरान बिना परमिशन देर रात तक खुल रही मंडी, रहवासी परेशान

By

Published : May 26, 2021, 8:44 AM IST

बिना अनुमति के महाराणा प्रताप कॉलोनी में बिना परमिशन के सब्जी मंडी खोलने का मामला सामने आया है. मामले में रहवासियों ने ट्रफिक पुलिस इस संबंध में शिकायत की है.

mandi-remains-operational-late-night-without-permission-in-shivpuri
देर रात मंडी चालू रहने से रहवासी परेशान

शिवपुरी। महाराणा प्रताप कॉलोनी में बिना परमिशन के सब्जी मंडी खोलने का मामला सामने आया है. मंडी खुलने से वहां रहने रहने वाले राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ा रहा है. रात के दो बजे तक मंडी चालू रहती है. आए दिन गाड़ियों की आवाजाही की वजह से राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ता है. रहवासियों ने इस मामले में ट्रफिक पुलिस से इसकी शिकायत की.

बिना परमिशन के चालू कराई मंडी

शहर में महल के पीछे महाराणा प्रताप कॉलोनी में अचानक से थोक सब्जी मंडी अघोषित रूप से चालू कर दी गई है. इस वजह से कॉलोनी में रहने वाले लोगों की मुश्किलें बढ़ गईं हैं. रात 2 बजे से ही सब्जियों की गाड़ियों आने लगती हैं. हॉर्न की आवाजों के कारण होने वाली परेशानी को लेकर स्थानीय लोगों ने प्रशासन और ट्रैफिक पुलिस के सामने भी अपनी समस्या रखी है. जिम्मेदारी अधिकारियों से जब इसको लेकर सवाल किया गया तो अधिकारी इस तरह की किसी भी बात से अनजान नजर आए.

सड़क पर सब्जी मंडी, 15 साल से नहीं निकला समाधान

देर रात तक लगती है मंडी

महाराणा प्रताप कॉलोनी के लोगों का कहना है कि रात 2 बजे से गाड़ियों के हॉर्न की आवाजें शुरू हो जाती हैं. जिससे उनकी नींद खुल जाती है. यह शोरगुल सुबह 6 बजे तक जारी रहता है. मामले में ट्रेफिक पुलिस का कहना है कि वे रिहायशी बस्ती से थोक सब्जी मंडी हटाने के लिए संबंधित लोगों से बात करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details