मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Oct 16, 2020, 7:15 PM IST

ETV Bharat / state

15 महीने की कांग्रेस सरकार ने बेटियों के हाथ तक पीले नहीं होने दिए: कार्तिकेय सिंह चौहान

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय चौहान ने शुक्रवार को पोहरी सीट से बीजेपी उम्मीदवार राज्यमंत्री सुरेश रांठखेड़ा के समर्थन में रोड शो किया. इसके बाद जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस और पूर्व सीएम कमलनाथ पर जमकर हमला बोला. पढ़िए पूरी खबर.

Karthikeya Chauhan targeted Kamal Nath
कार्तिकेय सिंह चौहान ने कांग्रेस पर बोला हमला

शिवपुरी। पोहरी विधानसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार राज्यमंत्री सुरेश रांठखेड़ा के समर्थन में रोड शो करने पहुंचे बीजेपी नेता और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय चौहान ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कांग्रेस पर किसानों के साथ धोखा करने का आरोप लगाया. इतना ही नहीं, कार्तिकेय चौहान ने पूर्व सीएम कमलनाथ पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि, '15 महीने की कांग्रेस सरकार ने बेटियों के हाथ तक पीले नहीं होने दिए, क्योंकि सरकार में आते ही कांग्रेस ने बीजेपी की जनकल्याणकारी योजनाओं को बंद कर दिया था'.

कार्तिकेय सिंह चौहान ने कांग्रेस पर बोला हमला

बैराड़ में रोड शो के बाद जनसभा को संबोधित करते हुए कार्तिकेय चौहान ने कहा कि, '15 साल बाद 2018 में कांग्रेस ने वचन पत्र के नाम पर किसानों से कर्जमाफी, बेरोजगारी भत्ता और कन्यादान योजना में 51 हजार रुपए देने की घोषणा करके षड्यंत्रपूर्वक सरकार बना ली, लेकिन 15 महीने की कांग्रेस सरकार में ना किसानों का कर्ज माफ हुआ, ना एक भी युवा को बेरोजगारी भत्ता मिला, यहां तक की, 15 महीने की कांग्रेस सरकार ने बेटियों के हाथ तक पीले नहीं होने दिए'.

ये भी पढ़ें:ब्यावरा उपचुनाव: बीजेपी और कांग्रेस प्रत्याशियों ने गिनाए चुनावी मुद्दे, जनता से किए कई वादे

कार्तिकेय सिंह चौहान ने कहा कि, 'कांग्रेस ने अपने वचन पत्र में कहा था कि, सभी किसानों का 2 लाख तक का कर्ज 10 दिनों में माफ कर दिया जाएगा, लेकिन कर्ज माफी के नाम पर कांग्रेस ने किसानों से हरे पीले लाल नीले और ना जाने कैसे-कैसे फार्म भरवाए, लेकिन कर्ज माफ नहीं किया, जो किसान समय-समय पर कर्ज भरता था, उसे भी कांग्रेस की कर्ज माफी ने डिफाल्टर की श्रेणी में लाकर खड़ा कर दिया'.

कांग्रेस ने कर्ज माफी के नाम पर जुमलेबाजी की

कार्तिकेय चौहान ने कहा कि, 'कमलनाथ ने 2018 के चुनाव में बेरोजगारी का मुद्दा उठाया. युवाओं को बेरोजगारी भत्ता देने की बात की, लेकिन 15 महीने में किसी भी बेरोजगार को बेरोजगारी भत्ता नहीं दिया गया. युवाओं की छाती पर पैर रख कमलनाथ सत्ता के सिंहासन पर बैठ गए और युवाओं से मुंह मोड़ लिया'.

ABOUT THE AUTHOR

...view details