मध्य प्रदेश

madhya pradesh

आज पोहरी विधानसभा के छर्च में आम सभा को संबोधित करेंगे ज्योतिरादित्य सिंधिया

By

Published : Oct 26, 2020, 2:53 AM IST

Updated : Oct 26, 2020, 4:03 AM IST

उपचुनाव के मौसम में प्रचार प्रसार का दौरा जारी है, आज सोमवार को राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ( Rajya Sabha MP Jyotiraditya Scindia) पोहरी विधानसभा क्षेत्र के गांव छर्च में आम सभा को संबोधित करेंगे. पोहरी विधानसभा शिवपुरी जिले में आती है.

Rajya Sabha MP Jyotiraditya Scindia
ज्योतिरादित्य सिंधिया

शिवपुरी। मध्यप्रदेश में विधानसभा की 28 सीटों पर होने जा रहे उपचुनाव में भाजपा अपने प्रत्याशियों को जीत दिलाने के लिए चुनाव प्रचार में कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाह रही है. यही कारण है कि शुक्रवार को पोहरी विधानसभा क्षेत्र के छर्च में सीएम शिवराज सिंह चौहान की आमसभा के बाद सोमवार को भाजपा से राज्यसभा सांसद एवं स्टार प्रचारक ज्योतिरादित्य सिंधिया यहां से भाजपा प्रत्याशी राज्यमंत्री सुरेश राठखेड़ा के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करने आ रहे हैं.

पोहरी भाजपा मंडल अध्यक्ष आशुतोष जैमिनी ने बताया कि राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया पोहरी विधानसभा क्षेत्र के गांव छर्च में सोमवार को 1 बजे भाजपा प्रत्याशी सुरेश राठखेड़ा के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. पोहरी विधानसभा की छर्च टप्पा तहसील आदिवासी बहुल क्षेत्र है, पोहरी विधानसभा चुनाव में आदिवासी वर्ग का वोट हमेशा से यहां निर्णायक भूमिका में रहा है. यही कारण है कि भाजपा यहां पूरा जोर लगा रही है. यहां भाजपा संगठन द्वारा राष्ट्रीय एवं प्रदेश स्तर के वरिष्ठ नेताओं को चुनाव कार्य में लगाया गया है.

उपचुनाव में जहां सीएम शिवराज सिंह चौहान पोहरी विधानसभा क्षेत्र के झिरी, सतनवाड़ा और छर्च में आमसभा कर चुके हैं. वहीं ज्योतिरादित्य सिंधिया भी इससे पहले बैराड़ और धौलागढ़ फाटक पर भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में आमसभा कर चुके हैं.

Last Updated : Oct 26, 2020, 4:03 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details