मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

शिवपुरी: राजस्व निरीक्षक से अभद्रता, बीजेपी मंडल अध्यक्ष सहित 4 पर FIR

शिवपुरी के बैराड़ में कोरोना कर्फ्यू का पालन कराने निकले राजस्व निरीक्षक से बीजेपी के मंडल अध्यक्ष ने अभद्रता कर दी. इस मामले में मंडल अध्यक्ष समेत 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. इसका वीडियो भी सामने आया है.

By

Published : Apr 23, 2021, 9:30 PM IST

Updated : Apr 24, 2021, 6:16 AM IST

Indecency with Revenue Inspector, FIR registered on 4 including BJP Mandal President
राजस्व निरीक्षक से अभद्रता, बीजेपी मंडल अध्यक्ष सहित 4 पर FIR दर्ज

शिवपुरी।जिले के बैराड़ नगर परिषद क्षेत्र में कोरोना कर्फ्यू का पालन कराने निकले राजस्व निरीक्षक की टीम के साथ अभद्रता का मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार शुक्रवार को बैराड़ नगर के मुख्य बाजार में कोरोना कर्फ्यू का पालन कराने निकली राजस्व निरीक्षक अंकित शर्मा की टीम के साथ बैराड़ बीजेपी के मंडल अध्यक्ष विक्की मंगल और उनके साथियों ने अभद्रता कर की. जिसके बाद राजस्व निरीक्षक ने बैराड़ थाने पहुंचकर बीजेपी के मंडल अध्यक्ष विक्की मंगल सहित चार अन्य लोगों के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा डालने सहित अन्य धाराओं में एफआईआर दर्ज करा दी है.

राजस्व निरीक्षक से अभद्रता, बीजेपी मंडल अध्यक्ष सहित 4 पर FIR दर्ज
  • सायरन बजाने को लेकर हुआ था विवाद

बताया जा रहा है कि यह पूरा विवाद सायरन बजाने को लेकर हुआ था. राजस्व निरीक्षक अंकित शर्मा की टीम नगर के मुख्य बाजार में सायरन बजाते हुए निकल रही थी. बीजेपी मंडल अध्यक्ष विक्की मंगल के पिताजी रामबाबू मंगल मेन बाजार में अपने घर के सामने खड़े थे. उसी समय सायरन की आवाज सुनकर एक बच्ची तेजी से अपने घर की ओर भागी और गिर पड़ी और उसके मुंह से खून निकलने लगा.

FIR में दर्ज नाम

उज्जैन: इलाज की व्यवस्था देखने पहुंचीं कांग्रेस प्रवक्ता, डॉक्टरों से हुई झड़प

रामबाबू मंगल ने राजस्व निरीक्षक से कहा कि सायरन धीरे बजाया करो, बच्चे डर जाते हैं. इसी बात को लेकर राजस्व निरीक्षक और बीजेपी मंडल अध्यक्ष के पिता रामबाबू मंगल में जोरदार बहस हो गई. उसी समय बीच-बचाव करने आए मंडल अध्यक्ष विक्की मंगल से भी राजस्व निरीक्षक की बहस हो गई. जिसके बाद राजस्व निरीक्षक अंकित शर्मा ने बैराड़ थाने पहुंचकर बीजेपी के मंडल अध्यक्ष विक्की मंगल उनके पिता रामबाबू मंगल, राजेश जैन और लखमीचन्द्र जैन के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया.

Last Updated : Apr 24, 2021, 6:16 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details