मध्य प्रदेश

madhya pradesh

नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म की कोशिश

By

Published : Apr 15, 2021, 8:15 AM IST

शिवपुरी में मजदूरी करने वाली युवती और महिला को नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म करने की कोशिश की गई. हालांकि किसी तरह महिला और युवती आरोपियों की चंगुल से बचकर बाहर निकली.

in shivpuri contractor fed the poisonous substance to the woman-woman who went to work
मजदूरी करने गई महिला-युवती को ठेकेदार ने खिलाया जहरीला पदार्थ

शिवपुरी।जिले में मजदूरी करने वाली महिला और युवती को ठेकेदार ने कारीगर के साथ मिलकर जबरदस्ती आलू की टिक्की में जहरीला पदार्थ मिलाकर खिला दिया. वहीं लड़की और महिला जब बेहोश होने लगी, तो उसे जिसके चलते लड़की ने तत्काल पिता को फोन लगाकर वहां बुलाया. जिसके बाद दोनों को अस्पताल ले जाया गया.

  • यह है पूरा घटनाक्रम

करैरा थाना थाना क्षेत्र के सिरसौद गांव में महिला और युवती मजदूरी करने गई थी. इस दौरान व्यक्ति नशे में एक व्यक्ति ने दोनों को जबरदस्ती जहरीला पदार्थ खिला दिया. आरोपी ने आलू की टिक्की में पदार्थ मिलाकर दे दिया और जबरदस्ती करने की भी कोशिश की. जब लड़की और महिला बेहोश होने लगी तो लड़की ने तत्काल अपने पिता को फोन किया. मौके पर पिता के पहुंचने के बाद लड़की और महिला रो रही थी. ऐसी स्थिति में लड़की का पिता दोनों को लेकर जिला अस्पताल पहुंचा. यहां उनका उपचार जारी है.

दो बेटों सहित 9 को जहर खिला लाखों की नकदी-गहने लेकर प्रेमी के साथ बहू फरार

वहीं पुलिस ने मौके से एक युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. जानकारी के मुताबिक एक युवक अभी भी फरार है. जिसने घटना को अंजाम दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details