मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

तेज रफ्तार का कहर, सड़क हादसे में बैंक मैनेजर की मौत

शिवपुरी जिले के नेशनल हाईवे 27 पर दर्दनाक सड़क दुर्घटना हो गई. दुर्घटना में दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन एक युवक ने तब तक दम तोड़ दिया.

By

Published : Mar 31, 2021, 3:10 PM IST

Passengers rushed the injured to the hospital.
राहगीरों ने घायलों को अस्पताल पहुचायां.

शिवपुरी।दतिया से शिवपुरी की तरफ जा रही एक तेज रफ्तार कार नेशनल हाइवे 27 पर डिवाईडर से टकरा गई. घटना में कार में सवार दो लोगों को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया जहां एक युवक ने दम तोड़ दिया. मृतक चिराग पुरोहित पंजाब नेशनल बैंक में मैनेजर पद पर काम करता था. वहीं कार में सवार सुयश गुप्ता को सिर में गंभीर चोट आई है जिसके चलते अस्पताल में ईलाज जारी है.

दर्शन के लिये गये थे युवक

दोनों युवक रावतपुरा मंदिर में दर्शन के लिए गए थे. सुबह पांच बजे दर्शन करने के बाद युवक रावतपुरा से निकलकर दतिया पहुंचे. जहां दोनों ने पीताम्बरा पीठ पर दर्शन किए और देवास के लिये निकले. वहीं बीच रास्ते में नेशनल हाईवे 27 पर कार अनियंत्रित होकर पहले पुलिया से टकराने के बाद डिवाइडर से जा टकराई. हादसे के बाद राहगीरों ने घायलों को कार से निकाला और पुलिस को सूचना घटना की सूचना दी. दोनों घायलों को करैरा अस्पताल लाया गया. जहां चिराग ने दम तोड़ दिया. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details