मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

चलती कार में लगी आग, बाल-बाल बचे सवार

यूपी के झांसी में डस्टर रिनॉल्ट कार में हंसारी पुलिस चौकी के पास आग लगने का मामला सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक, गाड़ी में शार्ट सर्किट से आग लग गई. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची दमकल टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आग पर काबू पाया.

By

Published : Jan 23, 2021, 6:06 AM IST

fire-in-moving-car-on-jhansi-lalitpur-national-highway
चलती कार में लगी आग

शिवपुरी/ झांसी। इन दिनों चलती गाड़ियों में आग लगने की खूब घटनाएं सामने आ रही हैं. ऐसा ही एक मामला जिले के प्रेमनगर थाना क्षेत्र के हंसारी कस्बे में झांसी-ललितपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर आया है. यहां शुक्रवार को मध्य प्रदेश के शिवपुरी से डस्टर रिनॉल्ट कार से दो लोग झांसी आ रहे थे. जैसे ही वह हंसारी पुलिस चौकी के पास पहुंचे अचानक गाड़ी में आग लग गई. जिसके बाद दोनों लोगों ने गाड़ी से कूदकर अपनी जान बचाई. जिसके बाद आनन-फानन में पुलिस और स्थानीय लोगों ने आग बुझाने की कोशिश की और दमकल विभाग को फोन पर घटना की सूचना दी.

चलती कार में लगी आग

शार्ट सर्किट के कारण लगी थी कार में आग

कार में आग लगने की सूचना पर मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने कार में लगी आग पर काबू पाया. कार में आग लगने से काफी समय तक कस्बे में हड़कम्प की स्थिति बनी रही और लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई. बताया जा रहा है कि शार्ट सर्किट के कारण कार में आग लगी थी.

मध्य प्रदेश से झांसी आ रहे थे कार सवार

दमकल विभाग के कर्मचारी विनोद कुमार मिश्रा ने बताया कि डस्टर रिनॉल्ट कार में हंसारी पुलिस चौकी के पास आग लगी थी. शिवपुरी मध्य प्रदेश से यह गाड़ी झांसी आ रही थी. चलती हुई गाड़ी में शार्ट सर्किट से आग लग गई. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आग पर काबू पाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details