मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कोरोना कर्फ्यू में शादी कराने को लेकर दुल्हन के पिता पर FIR

By

Published : May 23, 2021, 3:51 PM IST

पुलिस के मुताबिक, भंवर सिंह द्वारा शिवपुरी जिला कलेक्टर द्वारा कोरोना कर्फ्यू में शादियों पर लगाए गए प्रतिबंध ने नियमों का उल्लंघन किया गया है. जिस कारण भंवर सिंह के खिलाफ धारा 144 और महामारी अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

FIR on bride's father
दुल्हन के पिता पर FIR

शिवपुरी।जिले मेंकोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन कर बेटी की शादी करने वाले दुल्हन के पिता के खिलाफ रविवार को एफआईआर दर्ज हुई है. पुलिस ने मामले में बैराड़ थाने में पदस्थ प्रधान आरक्षक की रिपोर्ट पर दुल्हन के पिता के खिलाफ यह कार्रवाई की है.

जासूसी मामले में गिरफ्तार युवतियों से देर रात तक पूछताछ, होंगे बड़े खुलासे

  • यह है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, बैराड़ थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले मकलीझरा गांव में शनिवार की देर रात पुलिस को सूचना मिली कि गांव में भंवर सिंह जाटव के घर शादी आयोजित हो रही है. सूचना मिलने पर मकलीझरा गांव पहुंची पुलिस ने गांव के चौकीदार से मामले पर पूछताछ की. इस दौरान चौकीदार ने बताया कि गांव के ही निवासी भंवर सिंह जाटव के यहां बेटी की शादी का कार्यक्रम चल रहा है. इसके उपरांत पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दुल्हन के पिता पर कार्रवाई की. पुलिस के मुताबिक, भंवर सिंह द्वारा शिवपुरी जिला कलेक्टर द्वारा कोरोना कर्फ्यू में शादियों पर लगाए गए प्रतिबंध ने नियमों का उल्लंघन किया गया है. जिस कारण भंवर सिंह के खिलाफ धारा 144 और महामारी अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details