मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बीमार पत्नी को देखने की चाह में गुजरात से बाइक पर निकला युवक, घर के नजदीक पहुंचते ही गई जान

By

Published : May 3, 2020, 6:17 PM IST

Updated : May 3, 2020, 6:57 PM IST

गुजरात में पेंटिंग का काम करने वाला युवक सत्यप्रकाश शर्मा लॉकडाउन की वजह से वहीं फंस गया था. इधर भिंड में उसकी पत्नी की बच्चेदानी का ऑपरेशन हुआ था. जिसे देखने के लिए गुजरात से युवक दो अन्य साथियों के साथ बाइक पर ही निकल आया. वही भिंड से 160 किमी पहले ही युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई.

Death of a young man came on bike from Gujarat to see his wife in Bhind
पत्नी को देखने गुजरात से बाइक पर ही निकला युवक, घर से 160 किलोमीटर पहले हादसे में गवाई जान

शिवपुरी। गुजरात से बाइक पर दिन रात सफर करते हुए भिंड लौट रहे युवक की शुक्रवार की सुबह 8 बजे शिवपुरी शहर के नजदीक सड़क हादसे में मौत हो गई. गुजरात में पेंटिंग का काम करने वाला युवक सत्यप्रकाश शर्मा लॉकडाउन की वजह से वहीं फंस गया था. इधर भिंड में पत्नी की बच्चेदानी का ऑपरेशन हुआ था.

पत्नी को देखने गुजरात से बाइक पर ही निकला युवक, घर से 160 किलोमीटर पहले हादसे में गवाई जान

पत्नी की हालत में सुधार ना होने पर बड़े डॉक्टर को दिखाने और पत्नी को देखने की चाह में दो अन्य युवकों के साथ एक ही बाइक से घर के लिए चल दिया. घर पहुंचने की जल्दबाजी में 33 घंटे के सफर में सिर्फ दो घंटे ही नींद ली. शिवपुरी शहर से 8 किमी दूर बिनेगा आश्रम गेट के पास एबी रोड पर मोड पर सामने आ रहे कंटेनर से टकरा गया.

मृतक युवक आठ सौ किलोमीटर चलकर आ गया था, लेकिन घर से 160 किलोमीटर पहले ही दम ताेड़ दिया. सूचना पर सतनवाड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची. दो घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया. गंभीर हालत के चलते दोनों को ग्वालियर रेफर कर दिया. वहीं मृतक के परिजन शिवपुरी आए और शव लेकर ग्वालियर रवाना हो गए.

5 दिन पहले पत्नी का ऑपरेशन हुआ, घर आने से मना करने पर भी नहीं माना

मृतक के भाई कन्हैया शर्मा का कहना है कि सत्यप्रकाश की पत्नी भारतीदेवी का करीब 15 दिन पहले बच्चेदानी का ग्वालियर में ऑपरेशन हुआ था. पत्नी को देखने के लिए वह आने की बात कह रहा था. 30 अप्रैल को फोन पर बातचीत हुई थी.

बड़े भाई कन्हैया ने बताया कि उसने सत्यप्रकाश से फोन पर मना किया था, कि वह बाइक से ना आए. लेकिन सत्यप्रकाश ने बात नहीं मानी. कहने लगा कि साथ में तीन-चार लोग और आ रहे हैं. वह रात 11 बजे बाइक से चल दिया.

Last Updated : May 3, 2020, 6:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details