मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बहन के घर के पीछे मिली छोटे भाई की लाश, जांच में जुटी पुलिस

शिवपुरी जिले में बहन के घर के पीछे छोटे भाई की लाश पड़ी हुई मिली, जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Sep 26, 2020, 6:59 PM IST

Dead body of youth found
छोटे भाई की मिली लाश

शिवपुरी। जिले के बैराड़ थाना क्षेत्र से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां कृषि मंडी के पास रहने वाले परिहार परिवार के घर के पीछे छोटे भाई मंट्ठा परिहार की लाश मिली है, जिसकी सूचना पुलिस को दी गई. मामले की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है.

घर के पीछे मिली लाश

दरअसल मृतक की लाश टपरा मौहल्ला में रहने वाली बड़ी बहन गुड्डी परिहार के सूने घर के पीछे मिली, जो अपने पति और बच्चों के साथ सोयाबीन की फसल काटने गई थी. वहीं बड़ा भाई भिन्डी तोड़ने गया था, तभी घर के पीछे छोटे भाई मंट्ठा परिहार की लाश पड़ी हुई मिली. वहीं इस पूरी घटना को लेकर परिजनों ने हत्या कर लाश फेंकने का आरोप लगाया है.

मृतक मंट्ठा परिहार ड्राइवर था, जो सेठ के पास से 10 हजार रुपये लेकर आया था. हालांकि मृतक का मूंगफली दाना मिल पर काम करने वाली एक महिला से अवैध संबंधों की बात भी सामने आ रही है.

इस दौरान पोहरी एसडीओपी निरंजन सिंह राजपूत मौके पर पहुंचे, जहां घटना स्थल के निरीक्षण के बाद बैराड़ थाना पुलिस को आवश्यक निर्देश दिए गए. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

एसडीओपी निरंजन सिंह राजपूत का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट, फॉरेंसिक रिपोर्ट और पुलिस जांच के बाद ही मामले का खुलासा हो पायेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details