मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कोरोना कर्फ्यू खुलते ही बाजारों में उमड़ी भीड़, नहीं हो रहा Social Distancing का पालन

कोरोना कर्फ्यू खुलने के बाद बाजारों में भीड़ देखने को मिली. ऑड-इवन की तर्ज पर दुकानें खोलने के बाद भी बाजारों में भीड़ देखी गई. हालांकि कोरोना के पॉजिटिविटी रेट में कमी आई है. 530 सैंपलों में से सिर्फ चार की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

By

Published : Jun 8, 2021, 8:21 PM IST

crowd-gathered-in-market-after-corona-curfew
कोरोना कर्फ्यू खुलते ही बाजारों में उमड़ी भीड़

शिवपुरी। जिले में कोरोना कर्फ्यू खुलने के बाद बाजारों में भीड़ देखने को मिली. इस दौरान लोग सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन करते हुए दिखे. कोरोना की दूसरी लहर के बाद भी इस तरह की तस्वीर सामने आना लोगों की लापरवाही का नतीजा है. हालांकि प्रशासनिक अधिकारी लगातार शहर वासियों से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील कर रहे हैं, लेकिन जनता सहयोग नहीं कर रही है.
जिला प्रशासन ने की व्यवस्था

जिला प्रशासन ने ऑड-ईवन की तर्ज पर दुकानें खोलने के इंतजाम किया है. इसके अनुसार एक दिन दाएं तरफ की तो दूसरे दिन बाएं तरफ की दुकानें खोलने के निर्देश दिए गए हैं. जिला प्रशासन ने यह फैसला बाजार में होने वाली भीड़ को देखते हुए ही लिया था लेकिन फिर भी बाजार खुलने के बाद जमकर भीड़ देखी गई. इस दौरान लोग सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन करते हुए नजर आए.

अनलॉक हुआ INDORE, अब दिन भर खुल सकेंगी दुकानें

शहर में पॉजिटिविटी रेट में कमी

शिवपुरी शहर की बात करें तो मंगलवार को शिवपुरी में सिर्फ चार लोगों की रिपोर्ट ही पॉजिटिव आई हैं. आंकड़ों के मुताबिक RTPCR रिपोर्ट में 530 सैंपल में से सिर्फ 4 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details