मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

जिला अस्पताल में कोरोना गाइडलाइन की उड़ाई जा रहीं धज्जियां

एमपी के शिवपुरी जिला अस्पताल में सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई जा रही है. वहीं अस्पताल में कोई इस ओर ध्यान नहीं दे रहा है.

By

Published : Apr 3, 2021, 5:39 PM IST

district hospital
जिला अस्पताल

शिवपुरी। जिला अस्पताल में कोरोना गाइड लाइन का पालन नहीं हो रहा है. सोशल डिस्टेंसिंग पर जिला अस्पताल में कोई भी अधिकारी ध्यान नहीं दे रहा है. जिला अस्पताल से लगातार लापरवाही की खबरे सामने आ रही हैं. जिला अस्पताल में कोरोना गाइडलाइन की सरेआम धज्जियां उड़ती नजर आ रही हैं.

कोरोना गाइडलाइन का नहीं हो रहा पालन
जिला अस्पताल में सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ती नजर आ रहे हैं. जहां प्रशासन द्वारा सोशल डिस्टेंस को मेंटेन करने के लिए निश्चित दूरी पर गोले बनाए गए हैं, जिन पर कोई भी ध्यान नहीं दे रहा है. वहीं सोशल डिस्टेंस का पालन भी नहीं किया जा रहा है. ऐसे में कोरोना वायरस के मामले और बढ़ेंगे.

यह भी पढ़ेंः कोरोना मरीज को बनाया बंधक : डेढ़ लाख का थमाया बिल, कलेक्टर ने छुड़वाया

वहीं दूसरी ओर आयुष्मान कार्ड बनवाने के चेंबर के बाहर भी सोशल डिस्टेंस को मेंटेन नहीं रखा जा रहा है. चेंबर के बाहन बने गोलों पर कोई भी ध्यान नहीं दे रहा है. वहीं हॉस्पिटल का कोई भी स्टाफ लोगों को कोरोना गाइडलाइन के पालन के लिए समझाइश नहीं दे रहा है. वहीं जब इस संबंध में जब जिम्मेदार अधिकारी से बात करनी चाही तो किसी ने भी बात करना मुनासिब नहीं समझा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details