मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सड़क में गड्ढे या गड्ढों में सड़क, जिम्मेदारों को नहीं कोई चिंता

शिवपुरी में सड़कों की हालत चिंताजनक हो गई है. लेकिन इनका सुधार कार्य करने वाले जिम्मेदारों का फिलहाल काम करने का कोई मन नहीं है, बारिश के मौसम में यहां आए दिन हादसे होते रहते हैं, राहगीर परेशानी का सामना करते हुए इन रास्तों से गुजरने को मजबूर हैं.

By

Published : Aug 15, 2020, 6:08 PM IST

dilapidated  roads
सड़कों की हालत चिंताजनक

शिवपुरी। शहर में सभी सड़कें जर्जर हो चुकी हैं और कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है. बारिश के मौसम में गड्ढों में भरे पानी के कारण उनकी गहराई का अंदाजा लगाए बिना ही लोग अपने वाहन उनमें उतार देते हैं, जिससे दुर्घटना की संभावना बनी रहती है. इस ओर फिलहाल जिम्मेदार अधिकारी ध्यान नहीं दे रहे हैं, जिससे साफ समझ आ रहा है कि ये अधिकारी किसी हादसे का इंतजार कर रहे हैं.

सड़क में गड्ढे या गड्ढों में सड़क

इन बदहाल सड़कों की वजह से कई हादसे होने के बाद भी शिवपुरी के जिम्मेदार अधिकारी इनकी मरम्मत करवाने के मूड में नजर नहीं आ रहे हैं. नगर पालिका और PWD के अधिकारी कब इस ओर ध्यान देंगे इस बारे में कोई नहीं जानता, लेकिन यहां की जनता कहती है कि बरसात का समय आते ही शिवपुरी में एक नया संकट गहराता जा रहा है, रात के समय कई हादसे हो चुके हैं और इनके होने की संभावना भी बनी रहती है. क्योंकि, सड़कों में गड्ढे या गड्ढों में सड़क यह समझ ही नहीं आता.

शिवपुरी में सड़क की हालत जर्जर हो चुकी है, लेकिन नगर पालिका ने अपनी आंखों पर काली पट्टी बांध ली है और पीडब्ल्यूडी के अधिकारी कुंभकरण की नींद सो रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details