मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MP उपचुनाव 2020: भाजपा प्रत्याशी के बेटे पुष्पेंद्र जाटव का कटा चालान, यातायात प्रभारी ने की कार्रवाई

By

Published : Oct 15, 2020, 7:50 PM IST

करैरा विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी जसमंत जाटव अपना नामांकन दाखिल करने कलेक्ट्रेट पहुंचे. इस दौरान जसमंत जाटव के साथ उनके बेटे पुष्पेंद्र जाटव व उनके समर्थक भी साथ थे. इस दौरान मास्क न लगाने को लेकर भाजपा प्रत्याशी के बेटे पुष्पेंद्र जाटव को यातायात प्रभारी ने रोका और चालानी कार्रवाई के बाद ही आगे जाने दिया गया.

Pushpendra Jatav's challan
पुष्पेंद्र जाटव का काटा चालान

शिवपुरी। मध्यप्रदेश की 28 सीटों पर होने वाले उपचुनाव में नामांकन का दौर शुरू हो गया है. करैरा विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी जसमंत जाटव अपना नामांकन दाखिल करने कलेक्ट्रेट पहुंचे. इस दौरान जसमंत जाटव के साथ उनके बेटे पुष्पेंद्र जाटव व उनके समर्थक भी साथ थे. इस दौरान मास्क न लगाने को लेकर भाजपा प्रत्याशी के बेटे पुष्पेंद्र जाटव को यातायात प्रभारी ने रोका और चालानी कार्रवाई के बाद ही आगे जाने दिया गया.

भाजपा प्रत्याशी के बेटे पुष्पेंद्र जाटव

इस मामले को लेकर पुष्पेंद्र जाटव ने कहा कि जैसे ही यातायात प्रभारी ने उन्हें रोका वैसे ही उन्होंने अपना चालान कटवाया. उन्होंने कहा कि वह और उनके समर्थक बिना मास्क के थे. जिस पर उनका व समर्थकों का चालान काटा गया. वहीं जब समर्थकों द्वारा चालान को लेकर विवाद के बारे में पूछा तो पुष्पेंद्र जाटव ने कहा कि वह उनके समर्थक नहीं थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details