मध्य प्रदेश

madhya pradesh

शिवपुरी: बदरबास पुलिस के हत्थे चढ़े दो हथियार तस्कर, 6 से ज्यादा अवैध हथियार बरामद

By

Published : Sep 20, 2020, 3:57 AM IST

शिवपुरी जिले की बदरवास पुलिस ने अवैध हथियारों की तस्करी करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इन आरोपियों के पास से 6 से ज्यादा अवैध हथियार बरामद किए गए हैं.

Shivpuri
Shivpuri

शिवपुरी। बदरवास पुलिस ने दो हथियार तस्करों को गिरफ्तार किया है. उनके पास से 6 से ज्यादा हथियार बरामद किए घए हैं. बदरवास थाना प्रभारी उमेश उपाध्याय को मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई थी कि एक व्यक्ति बदरवास ईश्वरी पुल के पास काले रंग के बैग में अवैध हथियार लिए खड़ा है.

Shivpuri

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने आरोपी शशि लक्ष्मण को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी उज्जैन जिले के खाचरोद का रहने वाला बताया गया है. आरोपी के पास से एक 32 बोर की पिस्टल व दो 12 बोर के कट्टे जब्त किए गए हैं. पूछताछ में उसने बताया कि रतलाम जिले के आलोट में रहने वाले मुन्ना फकीर ने उसे ये हथियार बेचने के लिए दिए थे.

पुलिस की एक टीम आलोट के लिए रवाना की गई. टीम ने हथियार की खेप देने वाले आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया. आरोपी सैय्यद आमीन के पास से पुलिस ने 32 बोर की पिस्टल और तीन 12 बोर के देशी कट्टे जब्त किए. आरोपी उपचुनाव के मद्देनजर अवैध हथियार की बिक्री कर बड़े पैमाने पर हिंसा फैला सकते थे. इससे पहले ही पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details