मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

शिवपुरी में किडनैपिंग और हत्या के आरोपी अरेस्ट,वारदात में दो सगे भाई समेत 6 गिरफ्तार, 1 फरार

शिवपुरी में पहले अपहरण और फिर हत्या के 6 आरोपियों को पुलिस ने धर दबोचा है.बदमाशों के पास से पुलिस ने हथियार भी बरामद किए हैं.जबकि एक आरोपी अब भी फरार है.

By

Published : May 19, 2021, 1:04 PM IST

6 arrested, 1 absconding
6 गिरफ्तार, 1 फरार

शिवपुरी में अगवा और फिर हत्या के आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया है.दरअसल 12 मई को महेंद्र दो भाइयों धर्मेंद्र और कमल के साथ खरीदी केंद्र से लौट रहा था.लौटते समय बदमाशों ने महेंद्र को पहले अगवा किया और फिर हत्या कर दी.पुलिस ने 6 बदमाशों अरविंद रावत, सुल्तान रावत, ठाकुरलाल रावत, पूरन, धर्मेंद्र यादव और संतोष यादव को गिरफ्तार कर लिया है जबकि एक आरोपी बृजेश फरार है.आपको ये भी बता दें कि पुलिस ने 6 बदमाशों को हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है.और वर्तमान में लूटपाट की घटनाओं को भी अंजाम देने लगे थे.

चार बंदूकों सहित 6 बदमाश दबोचे
मुखबिर से सूचना मिली थी कि अमरखोवा गांव में कुचियान पत्थर खदान के पास कुछ बदमाश लूट की योजना बना रहे हैं। जिसके बाद 4 पुलिस टीमें गठित कर दबिश देकर 6 बदमाशों को पकड़ लिया। उनके कब्जे से एक 12 बोर की बंदूक, एक 315 बोर अधिया, दो 315 बोर के देसी कट्टे के साथ खाली औरं जिंदा कारतूस जब्त किए हैं।

अरविंद ने मारी थी गोली

वारदात में दो सगे भाई अरविंद रावत, सुल्तान रावत और उनका जीजा ठाकुरलाल रावत सहित एक रिश्तेदार पूरन रावत शामिल था। जबकि पांचवां बदमाश चचेरा भाई बृजेश रावत बॉस बनकर नरिया में बैठा था। अचानक विरोध करने पर अरविंद रावत ने गोली चला दी. जिससेें महेंद्र की मौत हो गई थी।

बदमाशों ने बना ली थी नई गैंग

बदमाशों ने अपनी नई गैंग तैयार कर ली थी। पकड़े जाने पर बदमाशों ने लूटपाट की तीन वारदात करना स्वीकार की हैं। इन बदमाशों का 6 से 7 महीने से आतंक बढ़ गया था। ग्रामीणों ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि डर की वजह कुछ लोग गांव छोड़कर ही चले गए हैं। इसके अलावा तीन अन्य बदमाश मुलायम यादव , धीरेंद्र यादव और दिलीप यादव फरार हैं। ये तीनों लूटपाट में शामिल रहे।

हाईलाइट्स

  • हत्या के आरोपी अरेस्ट
  • 6 बदमाशों को पुलिस ने पकड़ा
  • हथियारों के साथ आरोपी किए गए अरेस्ट
  • 1 हत्या का आरोपी अब भी फरार

ABOUT THE AUTHOR

...view details