मध्य प्रदेश

madhya pradesh

CBSE का रिजल्ट घोषित, केंद्रीय विद्यालय की अक्षिता ने किया टॉप, स्कूल प्रबंधन ने दी बधाई

By

Published : Jul 14, 2020, 7:44 PM IST

CBSE का रिजल्ट घोषित हो गया है, जिले के छात्र भी टीचर और पेरेंट्स की उम्मीद पर खरे उतरे हैं. छात्राओं ने बाजी मारते हुए टॉप किया है, जिसमें जिले की अक्षिता जैन ने कॉमर्स फील्ड से जिला टॉप किया है. छात्रों के इस प्रदर्शन से उनके मां-बाप भी काफी खुश नजर आए.

Akshita did the top
अक्षिता ने किया टॉप

शिवपुरी। CBSE ने 12वीं का रिजल्ट घोषित कर दिया है. केंद्रीय विद्यालय की आक्षिता ने 97.6 फीसदी अंक हासिल किए हैं. मार्च महीने में लॉकडाउन के चलते CBSE बोर्ड परीक्षा पर काफी प्रभाव पड़ा था, लेकिन कोरोनाकाल में भी मेहनत कर शिवपुरी जिले के होनहारों ने जिले का नाम बढ़ाया है. रिजल्ट घोषित होते ही छात्र मोबाइल व कंप्यूटर पर रिजल्ट देखने के लिए उत्सुक नजर आए. अधिकांश स्कूलों का रिजल्ट बेहतर रहा है. SPS के मोहित यादव ने 95 फीसदी अंक हासिल कर स्कूल और जिले का नाम रोशन किया है.

अक्षिता ने किया टॉप

वहीं गीता पब्लिक स्कूल की बबीता धाकड़ ने 94 फीसदी अंक हासिल किए. SPS की दीपाली ने 95.8 अंक हासिल किए. कॉमर्स संकाय से दीपाली बाजपेई ने 95.83 फीसदी अंक हासिल कर जिले का नाम बढ़ाया है. SPS स्कूल के संचालक अशोक ठाकुर ने बताया कि सत्येंद्र रावत ने गणित संकाय में 92.4 फीसदी अंक, इंदिरा जाटव ने 90 फीसदी अंक सहित अन्य छात्रों ने भी अच्छा प्रदर्शन किया है. जिले में बच्चों के इस प्रदर्शन से उनके माता-पिता भी बहुत खुश नजर आए. स्कूल और पेरेंट्स ने बच्चों को भविष्य की शुभकामनाएं दी हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details