मध्य प्रदेश

madhya pradesh

साथी की मदद से दो युवतियों ने युवक की पिटाई के बाद पिलाई पेशाब, पीड़ित ने दी जान

By

Published : May 15, 2020, 12:53 PM IST

Updated : May 15, 2020, 1:27 PM IST

शिवपुरी में हैंडपंप पर पानी भरते वक्त एक युवक का दूसरे युवक और दो युवतियों से विवाद हो गया है. जिसके बाद तीनों ने मिलकर युवक को जबरन पेशाब पिलाई. दुखी युवक ने आत्महत्या कर ली.

forcly drunked urine in shivpuri
शिवपुरी पुलिस

शिवपुरी।अमोला थाना क्षेत्र के साजौर गांव से इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. जहां पानी के विवाद में एक युवक और दो युवतियों ने मिलकर एक युवक की पिटाई कर दी, इसके बाद उसे जबरन पेशाब भी पिलाया. जिसके बाद युवक ने जान दे दी, लेकिन उससे पहले उसने वीडियो बनाकर घटना की पूरी जानकारी दी है. मृतक ने वीडियो में कहा कि इस घटना से व्यथित होकर वह आत्महत्या कर रहा है. मृतक ने एक सुसाइड नोट भी लिखा है, जिसमें उसने आत्महत्या के लिए मजबूर करने वालों के नाम लिखा है, इस मामले में मृतक के परिजनों ने हत्यारों को गिरफ्तार कर कार्रवाई करने की मांग की है.

युवक ने की आत्महत्या

युवक ने वीडियो में कहा कि वह गांव में लगे हैंडपंप पर पानी भरने गया था, तभी युवती उसे चिढ़ाने लगी. इस दौरान युवक जब अपना बर्तन धो रहा था, तभी थोड़ा पानी उसके बर्तनों पर गिर गया, जिसके बाद युवती गाली-गलौच करने लगी. तभी पानी भरने पहुंचा दूसरा युवक भी गाली-गलौच करने लगा. जब युवक ने गाली देने से मना किया तो गुस्साए युवक और दोनों युवतियों ने उसकी पिटाई शुरू कर दी.

पिटाई से भी जब उनका मन नहीं भरा तो उन्होंने उसके बर्तन में पेशाब कर जबरन युवक को पिला दिया, मृतक ने सुसाइड नोट में लिखा कि इस घटना से उसके आत्मसम्मान को गहरी ठेस पहुंची है, जिससे व्यथित होकर वह आत्महत्या करने जा रहा है. उसने लिखा पापा-मम्मी मुझे माफ करना.

इस मामले में थाना प्रभारी अमित चतुर्वेदी का कहना है कि मृतक के वीडियो और सुसाइट नोट के आधार पर आरोपियों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Last Updated : May 15, 2020, 1:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details