मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

दो बाइकों की आमने-सामने से भिड़ंत, एक की मौत

शिवपुरी में रविवार को दो बाइकों की आमने-सामने से भिड़ंत हो गई. हादसे में तीन लोग घायल हो गए. जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया, जहां एक ने दम तोड़ दिया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

road accident in shivpuri
शिवपुरी में सड़क हादसा

By

Published : Jun 20, 2021, 8:24 PM IST

शिवपुरी।बैराड़ थाना क्षेत्र के ग्राम टोड़ा में तेज रफ्तार में दो बाइकों की आमने-सामने से भिड़ंत हो गई. हादसे में तीन लोग घायल हो गए. घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां एक की इलाज के दौरान मौत हो गई. घटना की सूचना पर पहुंची मामले की जांच में जुट गई है.

घायलों को जिला अस्पताल किया रेफर
मिली जानकारी के मुताबिक, हादसा रविवार शाम करीब 5 बजे पोहरी-मोहना रोड पर टोड़ा गांव के पास हुआ है. हादसे की सूचना ग्रामीणों ने बैराड़ थाना पुलिस दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बैराड़ पहुंचाया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया.

रेत से भरे ट्रक ने मारी खड़े ट्रक को टक्कर

बताया जा रहा है कि एचवाड़ा निवासी संजय शर्मा अपने दोस्त छोटू शर्मा के साथ बाइक से एचवाड़ा से बैराड़ जा रहा थे. तभी अचानक टोड़ा गांव के पास सामने से आ रही बाइक से जोरदार भिड़ंत हो गई. प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि दोनों बाइक चालक तेज रफ्तार से जा रहे थे. छोटू शर्मा को मामूली चोटें आई हैं. पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details