मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

देवर के साथ मिलकर पत्नी ने पति को उतारा मौक के घाट, अवैध संबंधों में आ रहा था आड़े

श्योपुर जिले के रघुनाथपुर थाना क्षेत्र में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली वारदात का पुलिस ने खुलासा किया है. जहां एक कलयुगी पत्नी ने अपने देवर के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी थी. देवर और भाभी के बीच लम्बे समय से चल रहे अवैध संबंध में पति रोड़ा बन रहा था.

By

Published : May 29, 2020, 12:08 PM IST

Wife and brother-in-law arrested for killing husband in Sheopur
श्योपुर में पति की हत्या करने वाली पत्नी और देवर गिरफ्तार

श्योपुर। जिले के रघुनाथपुर थाना क्षेत्र में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली वारदात का पुलिस ने खुलासा किया है. जहां एक कलयुगी पत्नी ने अपने देवर के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी थी. देवर और भाभी के बीच लम्बे समय से चल रहे अवैध संबंध में पति रोड़ा बन रहा था. जिसकी वजह से दोनों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी. 6 फरवरी को दोनों ने मिलकर हत्या की इस वारदात को अंजाम दिया और शव को पास के एक खेत में फेंक दिया, मृतक के चाचा ने शव को खेत में पड़ा देख पुलिस को सूचना दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी.

दरअसल, मामला रघुनाथपुर क्षेत्र का है, जहां 6 फरवरी को ग्राम पत्नीपुरा निवासी बबलू रावत मृत अवस्था में खेत में पड़ा मिला था. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी. पुलिस ने साइबर सेल की मदद से मोबाइल की डिटेल निकाली, जिसके बाद कातिलों तक पहुंचने में पुलिस को वक्त नहीं लगा. बता दें कि, भाई का हत्यारा कोई और नहीं भाई ही निकला. भाभी के प्रेम प्रसंग में इतना डूब गया कि, उसने भाभी के साथ मिलकर अपने भाई की हत्या कर दी.पुलिस ने देवर और भाभी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details