मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बिजली विभाग टीम पर ग्रामीणों ने किया पथराव, बकायादारों पर कार्रवाई करने गई थी टीम

श्योपुर में बिजली बिल बकायादारों पर कार्रवाई करने पहुंची टीम पर ग्रामीणों ने पथराव कर दिया. इस दौरान बिजली विभाग के दो कर्मचारी घायल हो गए.

Villagers attacked the electricity department team
बिजली विभाग की टीम पर ग्रामीणों ने किया हमला

By

Published : Dec 19, 2019, 5:37 PM IST

श्योपुर। बिजली बिल बकायादारों पर कार्रवाई करने पहुंची टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया. इस दौरान ग्रामीण इतने हिंसक हो गए की जेई को ट्रैक्टर से कुचलने की भी कोशिश की गई. गनीमत रही की कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ. लेकिन दो बिजली कर्मचारी घायल हो गए और टीम बिना कार्रवाई के ही वहां से लौट गई. इसके बावजूद भी पुलिस ने आरोपियों पर मामला दर्ज नहीं किया है.

बिजली विभाग की टीम पर ग्रामीणों ने किया हमला

मामला बड़ौदा थाना क्षेत्र के बागलदा ग्राम पंचायत के स्माइल के टपरा गांव का है. जहां पंचायत के सरपंच से लेकर अन्य ग्रामीणों पर करीब 2 लाख 24 हजार रुपए का बिजली बिल बकाया है. जिसे लेकर बिजली कंपनी के जेई लोकेंद्र जाट ग्रामीणों को कई बार नोटिस दे चुके थे. लेकिन इसके बाद भी किसी ने भी बिजली बिल जमा नहीं किए. जिसके बाद बिजली विभाग बीते बुधवार की शाम गांव पहुंचकर बिजली कनेक्शन काटने और ट्रांसफार्मर उठाने की कार्रवाई शुरू की तो इस कार्रवाई के विरोध में सरपंच का बेटा ग्रामीणों को लेकर मौके पर पहुंच गया.

ग्रामीणों ने पहले टीम पर ट्रैक्टर चढ़ाने की कोशिश की. लेकिन टीम ने किसी तरह अपनी जान बचाई. जिसके बाद टीम ने जब विरोध किया तो ग्रामीणों ने पथराव कर उन्हें खदेड़ना शुरू कर दिया. इस दौरान भगदड़ मचने से दो कर्मचारी घायल हो गए. वहीं इस मामले में जेई लोकेन्द्र सिंह जाट का कहना है कि जब हम इसकी शिकायत करने बड़ोदा थाने पहुंचे तो पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details