मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

श्योपुर: सब्जी मंडी अनिश्चितकाल के लिए बंद, व्यापारियों ने प्रशासन ने लगाई मदद की गुहार

श्योपुर सब्जी मंडी में कुछ दिनों पहले लगी आग में 8 दुकानें जल गई थी. जिस वजह से सब्जी व्यापारियों को काफी नुकसान हुआ है और वो दुकानें नहीं खोल रहे हैं. वहीं लॉकडाउन के दौरान लोगों की परेशानी देखते हुए व्यापारियों ने नगर पालिका से मदद की मांग की है.

By

Published : May 1, 2020, 9:51 AM IST

sheopur vegetable market close
अनिश्चितकाल के लिए सब्जी मंडी बंद

श्योपुर। बस स्टैंड सब्जी मंडी में 28 अप्रैल की रात करीब 12 बजे अचानक आग लग गई थी, जिसकी वजह शार्ट सर्किट बताई गई थी. इस घटना में मंडी की 8 दुकानें देखते ही देखते जलकर राख हो गई थी. जिसमें सब्जी व्यापारियों को काफी नुकसान हुआ है. इसे देखते हुए थोक सब्जी व्यापारियों ने अपनी दुकान बंद रखने का फैसला लिया है. व्यापिरयों के इस फैसले से शहर में लोगों को फल-सब्जी के लिए काफी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. जिसे समझते हुए व्यापारियों ने प्रशासन से मदद की मांग की है.

जानें मामला-श्योपुर सब्जी मंडी में लगी आग, 8 दुकानें जलीं

नगर पालिका करे मदद

थोक फल-सब्जी व्यापारियों ने बताया कि सब्जी मंडी की दुकानों में हुई आगजनी से उन्हें भारी नुकसान हुआ है. जिससे वो पूरी तरह से बर्बाद हो चुके हैं. अभी की हालत में उनके पास इतने पैसे नहीं हैं, कि वो जली हुई दुकानों का फिर से निर्माण करवाकर और कई क्विंटल सब्जी खरीद कर सब्जी का कारोबार कर सकें. इसलिए व्यापारी प्रशासन से मदद की गुहार लगा रहे हैं कि उनकी जली हुई दुकानों को नगर पालिका के जरिए फिर से ठीक करवाया जाए और आर्थिक मदद भी की जाए, जिससे वो अपनी दुकान पहले की तरह दोबारा खोल सकें.

ये भी पढ़ें-भाई को कुएं में फेंक 7 आरोपियों ने किया बहन के साथ गैंगरेप, 5 गिरफ्तार, दो फरार

जल्द कराएंगे फल-सब्जी उपलब्ध

व्यापारियों ने यह भी बताया कि वे भी अपने स्तर पर रुपए की व्यवस्था करने में जुटे हुए है और शहरवासियों की परेशानी को देखते हुए, वो जल्द से जल्द दुकाने खोलकर उन्हें फल-सब्जी उपलब्ध कराएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details