मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : May 17, 2021, 11:46 PM IST

ETV Bharat / state

श्योपुर दौरे पर पहुंचे केन्द्रीय मंत्री तोमर, विजयपुर में आम लोगों की सुनी समस्याएं

केन्द्रीय कृषि मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर एक दिन के श्योपुर जिले के दौरे पर पहुंचे. इस दौरान तोमर ने विजयपुर विकासखंड मुख्यालय का दौरा किया.

Union Minister Tomar arrives on Sheopur tour
श्योपुर दौरे पर पहुंचे केन्द्रीय मंत्री तोमर

श्योपुर। केन्द्रीय कृषि मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर एक दिन के श्योपुर जिले के दौरे पर पहुंचे. इस दौरान तोमर ने विजयपुर विकासखंड मुख्यालय का दौरा किया. यहां मंत्री ने पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और आम लोगों की समस्या सुनी और निराकरण का आश्वासन दिया.

श्योपुर दौरे पर पहुंचे केन्द्रीय मंत्री तोमर

विजयपुर, कराहल में लगेगा ऑक्सीजन प्लांट

एक दिन के दौरे पर पहुंचे केन्द्रीय मंत्री ने विजयपुर और कराहल के सामुदायिक अस्पतालों में महीने भर में ऑक्सीजन प्लांट लगवाने का आश्वासन दिया साथ ही फोर लेन रोड को डाबीपुरा तक बनवाने की बात भी कही है. विजयपुर दौरे पर पहुंचे केंद्रीय मंत्री तो कोविड-19 की गाइड लाइन का पालन करते दिखे, लेकिन उनके समर्थकों ने जमकर सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई.

कांग्रेस का नेतृत्व अभी नादान, राजनीति की बात करता है: केंद्रीय मंत्री

मंगलवार को भी श्योपुर के दौरे पर रहेंगे मंत्री

नरेन्द्र सिंह तोमर मुरैना श्योपुर लोकसभा क्षेत्र के सांसत हैं. लंबे समय बात वो श्योपुर के दौरे पर आए हैं. मंगलवार को भी केन्द्रीय मंत्री वीरपुर-ओछपुरा के रास्ते श्योपुर पहुंचेंगे. यहां तोमर जिला अस्पताल का निरीक्षण करेंगे और कलेक्ट्रेट सभागार में जिले के अधिकारियों की बैठक भी लेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details