मध्य प्रदेश

madhya pradesh

श्योपुर : 200 कमरों वाले छात्रावास को बनाया गया कोविड-19 सेंटर

By

Published : Jul 17, 2020, 2:46 PM IST

श्योपुर जिले में कोरोना मरीजों की संख्या में हो रहे इजाफे को देखते हुए जिला प्रशासन ने 200 रूम के छात्रावास को कोविड-19 सेंटर बनाया है. जिसमें करीब 600 लोगों को एडमिट किया जा सकता है.

Covid-19 Center
कोविड-19 सेंटर

श्योपुर।जिले में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा दर्ज किया जा रहा है. जिसे देखते हुए जिला प्रशासन ने शहर से दो किलोमीटर दूर कंप्लीट हुए 200 रूम के छात्रावास को कोविड-19 सेंटर बनाया है. जिसमें एक रूम में तीन बेड रखे गए हैं. इस प्रकार 200 रूमों में करीब 600 लोगों को एडमिट किया जा सकता है.

छात्रावास को बनाया गया कोविड-19 सेंटर

गुरुवार को आई 68 रिपोर्टों में से सात लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है, बाकी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. शहर में सात कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद से जिले में हड़कंप मच गया है. वहीं प्रशासन ने अंतरराज्यीय और दूसरे जिलों से आने वाली बसों को आगामी 20 जुलाई तक बंद कर दिया है. जिले के हर बॉर्डर पर चेकिंग प्वाइंट लगाकर बाहर से आने वाले लोगों की स्कैनिंग की जा रही है.

जिले में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या 131 से बढ़कर 138 हो गई है, जिसमें से 87 लोग स्वस्थ होकर अपने घर लौट चुके हैं, तो वहीं दो लोगों की उपचार के दौरान मौत हो गई है. जिसके बाद से श्योपुर जिले में कोरोना एक्टिव मरीजों की संख्या 49 है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details