मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

ATM से 20 लाख पार, मालिक की धम गई धड़कन

चोरों ने एटीएम मशीन को काटकर एटीएम में रखे करीब 20 लाख रुपए चुरा लिए. जिले में चोरी की लगातार बढ़ रही घटनाओं पर पुलिस ने लगाम लगाने के लिए गश्त बढ़ा दी है.

By

Published : Mar 26, 2021, 4:59 PM IST

robbed atm
एटीएम में चोरी

श्योपुर।जिले में गुरुवार रात बड़ौदा रोड की नब्बल मार्केट के पास स्थित एसबीआई बैंक के एटीएम में चोरों ने डाका डाला है. चोरों ने एटीएम मशीन को काटकर एटीएम में रखे करीब 20 लाख रुपए चुराए हैं. वहीं, मामले की सूचना मिलने के बाद कोतवाली थाना पुलिस ने मौके का मुआयना कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है.

एटीएम में चोरी

एटीएम पर कोई गार्ड नहीं था तैनात

दरअसल, यह एटीएम मार्केट से दूर था और इसके बावजूद भी बैंक द्वारा एटीएम पर कोई गार्ड तैनात नहीं किया गया था, जिसका फायदा चोरों ने उठाया है. चोरों ने एटीएम में लगे कैमरे को भी बंद कर दिया था. वहीं, एसबीआई बैंक द्वारा गुरुवार को ही एटीएम में कैश डाला गया था, जिसकी भनक चोरों को लग चुकी थी. पुलिस ने एटीएम से कुछ दूरी पर एटीएम मशीन, गैस कटर और गैस सिलेंडर बरामद किया है.

वाहन चोर गिरोह के चार सदस्य गिरफ्तार, 7 वाहन जब्त

मकान मालिक को पड़ा दिल का दौरा

एसबीआई का यह एटीएम जिस व्यक्ति के मकान में किराए के रुप में संचालित किया जा रहा था, उन्हें इस खबर की जानकारी के बाद दिल का दौरा पड़ा. जिसके बाद उन्हें नजदीकी अस्पताल ले जाया गया. इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details