मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

दिनदहाड़े लूट के इरादे से घर में घुसा बदमाश, महिला के शोर मचाने पर भागा

श्योपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र में शनिवार को दोपहर मुंह पर कपड़ा बांधकर कट्टे के साथ लूट के इरादे से एक बदमाश घर में दाखिल हुआ. वहीं महिला के शोर मचाने पर वहां से फरार हो गया.

By

Published : Jun 28, 2020, 6:36 AM IST

home after incident
घटना के बाद घर में बैठे लोग

श्योपुर।लॉकडाउन में जब सब लोग अपने घरों में ही रह रहे हैं, ऐसे में भी घरों में घुसकर लोग वारदातों को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहे हैं. मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है, जहां पर लूट के इरादे से हाथ में कट्टा लेकर एक बदमाश घर में दाखिल हो गया. वहीं घर में महिला के शोर मचाने पर आसपास के लोग घर में आ गए. जिन्हें देख बदमाश मौके से फरार होे गया. वहीं पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया है. जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरु कर दी है.

सीसीटीवी में कैद बदमाश

शहर के माणक प्लाजा के पास के हरिओम सर्राफा के घर में शनिवार को दोपहर मुंह पर कपड़ा बांधकर तमंचे के साथ एक बदमाश घर में दाखिल हुआ. अज्ञात बदमाश ने महिला की मारपीट कर लूट करने का प्रयास किया लेकिन बदमाश को देखते ही घर में मौजूद महिला और युवती चिल्लाने लगी तभी बदमाश ने तमंचे को महिला की कनपटी पर रख दिया और उससे मारपीट कर चुप कराने की कोशिश करने लगा लेकिन महिला के साथ घर में मौजूद युवती ने घर की खिड़की के पास पहुंचकर शोर मचाना शुरु कर दिया. जिसे सुनते ही घर के बाहर दुकान में मौजूद लोग घर के बाहर पहुंच गए. कुछ लोग घर के अंदर दाखिल हो गए. जिन्हें देखकर बदमाश भाग खड़ा हुआ. घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों में घर के बाहर की घटना रिकॉर्ड हो गई.

युवती के शोर मचाने की वजह से बदमाश अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो सका. महिला फरियादी का कहना है कि बदमाश युवक ने उसकी कनपटी पर तमंचा(कट्टा) रखकर उसकी और उसकी बेटी के साथ मारपीट की है. अगर बाहर के दुकानदार नहीं पहुंचते तो शायद वह उन्हें मार देता.

मामले की जानकारी मिलने के बाद कोतवाली थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सीसीटीवी की मदद से आरोपी बदमाश की पहचान करना शुरु कर दी है. एसडीओपी रामतिलक मालवीय का कहना है कि अज्ञात युवक के घर में घुसकर महिला के साथ मारपीट किए जाने की शिकायत मिली है. मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही आरोपी पुलिस की हिरासत में होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details