मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Indore Crime News : इंदौर में NEET की तैयारी कर रहे छात्र ने फांसी लगाकर की जान दी, श्योपुर में युवक चंबल पुल से कूदा

By

Published : Jul 12, 2022, 6:40 PM IST

इंदौर के पलासिया थाना क्षेत्र में रहने वाले एक छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. छात्र नीट की तैयारी करने के लिए इंदौर आया हुआ था. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस परिजनों के बयान ले रही है. उधर, श्योपुर जिले में एक युवक ने चंबल नदी में छलांग लगा दी. दोनों ही मामलों में सुसाइड नोट बरामद हुए हैं. (Student preparing for NEET hanged himself) (Youth jumped from Chambal bridge)

Student preparing for NEET hanged himself
छात्र ने फांसी लगाकर की जान दी

इंदौर। बैतूल से इंदौर पढ़ाई करने आए एक छात्र ने अपने ही रूम पर फांसी लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली. छात्र डॉक्टर बनने के लिए नीट की तैयारी कर रहा था. समझा जा रहा है कि तनाव में आकर उसने जान दी है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छात्र के शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए एमवाय अस्पताल भेजा है. पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें मृतक ने लिखा है कि इसमें किसी की गलती नहीं है. किसी को परेशान नहीं किया जाए.

दोस्तों से किया था तनाव का जिक्र :इंदौर के पलासिया थाना क्षेत्र के सेवा सरदार नगर में किराए का रूम लेकर नीट की तैयारी कर रहे प्रथम आर्य छात्र ने अपने रूम में फांसी लगाकर जान दे दी. छात्र बैतूूल का रहने वाला था और पिछले 3 महीने से इंदौर में पढ़ाई कर रहा था. बताया जाता है कि उसने अपने दोस्तों से चर्चा की थी कि वह नीट परीक्षा में सफल नहीं हो सकेगा.

Indore Crime News: इंदौर से फांसी के दो मामले आए सामने, एक युवक और एक व्यक्ति ने लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस

युवक ने चंबल नदी में लगाई छलांग, खोज जारी :श्योपुर जिले में एक युवक ने चंबल नदी के पुल से छलांग लगा दी. मानपुर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मोटर बोट द्वारा चंबल नदी में उसकी तलाश शुरू कर दी है. युवक का कोई सुराग नहीं लग सका. पुल पर युवक की बाइक मिली है, जिसमें कुछ दस्तावेजों के साथ एक सुसाइड नोट भी पुलिस को मिला है. मामला मानपुर थाना इलाके की सामरसा पुलिस चौकी के पास का है. युवक का नाम लखन राजपूत बताया जा रहा है. यह युवक श्योपुर जिले के ढोढर थाना इलाके के दीवान चंद का डेरा गांव का रहने वाला है. युवक शिवपुरी जिले की किसी फाइनेंस कंपनी में जॉब करता था, जो पिछले कई दिनों से लापता है. शिवपुरी पुलिस थाने में उसकी गुमशुदगी की एफआईआर भी दर्ज है. मानपुर थाना एसआई माधवी शाक्य का कहना है कि युवक ने चंबल नदी के पुल से छलांग लगाई है. पुल पर बाइक और एक बैग मिला है, जिसमें दस्तावेजों के अलावा एक सुसाइड नोट मिला है. इसमें लिखा है "पापा मैंने आपका नाम खराब किया है." (Student preparing for NEET hanged himself) (Youth jumped from Chambal bridge)

ABOUT THE AUTHOR

...view details