मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कोरोना संकट: श्योपुर आपदा प्रबंधन समिति की बैठक, शादी में शामिल हो सकेंगे सिर्फ सौ लोग

By

Published : Nov 23, 2020, 7:01 PM IST

श्योपुर में कलेक्टर राकेश श्रीवास्तव ने जिला स्तरीय आपदा प्रबंधन समिति के साथ बैठक की. इस दौरान प्रदेश में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को देखते हुए शादी समारोह में 100 लोगों के शामिल होने का निर्णय लिया गया. साथ ही मास्क नहीं लगाने वालों के खिलाफ कार्रवाई के आदेश दिए गए हैं.

meeting
बैठक

श्योपुर। प्रदेश में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को लेकर सोमवार को कलेक्टर राकेश श्रीवास्तव की अध्यक्षता में जिला स्तरीय आपदा प्रबंधन समिति की बैठक का आयोजन किया गया. इस बैठक का आयोजन कलेक्टर कार्यालय के सभागार में हुआ, जिसमें कोरोना संक्रमण से बचने के लिए शादी समारोह सहित कई अहम निर्णय लिए गए.

शादी में नहीं शामिल हो पाएंगे ज्यादा लोग

आपदा प्रबंधन समिति की बैठक में लिए गए फैसलों के बाद अब शादी समारोह में 100 लोगों से ज्यादा इकट्ठा नहीं हो पाएंगे. इसके अलावा अब मास्क नहीं लगाने पर 100 रुपए की चालानी कार्रवाई की जाएगी. वहीं फुटपाथ पर बैठने वाले और हाथ ठेला लगाने वालों का सैंपल लेकर उनकी जांच की जाएगी.

ये भी पढ़ें-वेयर हाउस में दीवार गिरने से मजदूर की मौत, संचालक पर दर्ज हो सकता है मामला

मास्क ही है वैक्सीन

इस दौरान विधायक बाबू जंडेल ने कहा कि, इस संकट की घड़ी में लोगों को सरकारी गाइड का पालन करना चाहिए, लेकिन श्योपुर जिले में लोग सरकारी गाइडलाइन का बिल्कुल भी पालन नहीं कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि, जब तक कोरोना वैक्सीन नहीं है, तब तक मास्क ही वैक्सीन है. साथ ही सामाजिक दूरी बनाए रखना भी जरूरी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details