मध्य प्रदेश

madhya pradesh

उमस भरी गर्मी से लोगों को मिली राहत, कई इलाकों में हुआ जलभराव

By

Published : Jun 14, 2020, 8:40 PM IST

श्योपुर में सुबह से ही उमस भरी गर्मी से लोग परेशान थे. वहीं शाम होते-होते लोगों को गर्मी से राहत मिल गई. तेज आंधी के साथ बारिश से मौसम सुहाना और ठंडा हो गया.

weather was pleasant due to rain
झमाझम से बारिश से मौसम हुआ सुहाना

श्योपुर। मौसम विभाग की माने तो 25 जून तक मानसून प्रदेश में दस्तक देगा. लेकिन कई जिलों में बारिश का सिलसिला शुरू हो गया है और भीषण गर्मी से भी लोगों को राहत मिल रही है. इसी कड़ी में आज श्योपुर में भी दिनभर उमस भरी गर्मी के बाद शाम होने तक झमाझम बारिश से मौसम सुहाना हो गया और नगर के लोगों को गर्मी से राहत मिली.

तेज बारिश में हर तरफ लोग लुफ्त उठाते नजर आए, घर की छतों और सड़कों में बच्चे नाचते गाते नजर आए. वहीं शहर में जिन इलाकों में कच्ची सड़क थी. वहां बारिश होने से कीचड़ की स्थिति पैदा हो गई. जिससे पैदल चलने और दो पहिया वाहनों का चलना मुश्किल हो गया और काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा.

वहीं कुछ इलाकों में सड़कों पर हो रहे गढ्ढों में भी पानी जमा हो गया. जिन इलाकों में नालों की व्यवस्था नहीं थी वहां सड़कों पर लबालाब पानी भर गया, कुछ लोगों के घुटनों तक पानी भर गया था और ऐसी स्थिति में भी लोग आवाजाही करते दिखे.

शहर की किला रोड पर जलभराव की स्थिति बन जाने की वजह से लोगों को खासी दिक्कतें उठानी पड़ीं. वाहनों के पहिए पानी में आधे डूब गए. साथ ही इस जलभराव से दो पहिया वाहनों को सबसे ज्यादा परेशानी उठानी पड़ी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details