मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

श्योपुर में बिजली कंपनी के एमडी ने बिजली अधिकारी और कर्मियों की ली बैठक

श्योपुर में बिजली कंपनी के एमडी ने कलेक्ट्रेट सभागार में ग्वालियर और चंबल संभाग के चीफ इंजीनियर जीके भदौरिया के साथ बिजली अफसरों और कर्मचारियों की बैठक ली, जिसमें उन्होनें कहा की यदि उपभोक्ता पैसे नहीं देते है तो उनके कनेक्शन काटने की कार्रवाई जारी रखी जाऐं.

By

Published : Feb 24, 2020, 12:56 AM IST

Power company MD took power staff meeting
बिजली कंपनी के एमडी ने ली बिजली कर्मियों की बैठक

श्योपुर। बिजली कंपनी के एमडी ने कलेक्ट्रेट सभागार में ग्वालियर और चंबल संभाग के चीफ इंजीनियर जीके भदौरिया के साथ जिले भर की बिजली अफसरों और कर्मचारियों की बैठक ली, बैठक में एमडी ने साफ कहा कि, उपभोक्ता पैसे नहीं दे रहा है तो उसके कनेक्शन काटने और ट्रांसफर उठाने की कार्रवाई जारी रखें लेकिन किसी से अभद्रता ना करें.

बिजली कंपनी के एमडी ने ली बिजली कर्मियों की बैठक

उन्होनें कहा की जेईए कर्मचारियों का फोन नहीं लगता है ऐसे कर्मचारी याद रखें की 24 घंटे ड्यूटी पर है तो रात में भी मोबाइल बंद तो क्या साइलेंट मोड पर भी नहीं रखें. ग्वालियर के एक जेई का मोबाइल बंद मिला तो उसे सस्पेंड कर दिया गया और अब उसे आरोप पत्र थमा कर विभागीय कार्रवाई करेंगे. वही एमडी ने कहा की अच्छा काम करने वाली कर्मचारी पुरस्कृत होंगे. वही लापरवाहों पर भी कार्रवाई तत्काल होगी. एमडी ने कहा की सब स्टेशन व लाइन पर किसी भी प्रकार की लापरवाही से बंद हुई तो लाइनमैन को नौकरी से निकालने में हमें कोई परेशानी नहीं होगी.

इसके साथ ही करीब सवा 2 घंटे बैठक के बाद पत्रकारों से चर्चा के दौरान एमडी ने कहा कि प्रभारी मंत्री ने क्या कहा ये हमें नहीं पता, हमें व्यवस्था चलाने के लिए पैसे की जरूरत है और हमारी कार्रवाई जारी रहेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details