मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

श्योपुर में पेट्रोल का शतक

श्योपुर में शुक्रवार को पेट्रोल के दाम 100 रुपये को पार कर चुके हैं. वहीं डीजल भी 90 रुपये के आसपास पहुंच गया है. जिससे अब आम लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

By

Published : Feb 19, 2021, 6:29 PM IST

Petrol century in Sheopur
श्योपुर में पेट्रोल का शतक

श्योपुर। नया साल शुरू होने के बाद लगातार बढ़ रहे पेट्रोल-डीजल के दामों से आमजनों के पसीने छुड़ने लगे हैं. शुक्रवार को पेट्रोल के दाम सेंचुरी को पार कर चुके हैं. वहीं डीजल भी सेंचुरी के आसपास पहुंच गया है. जिसका सीधा असर वाहन चालकों पर पड़ना शुरू हो गया है.

नार्मल पेट्रोल के दाम में लगी 'आग', 'शतक' से सांसत में अवाम

पेट्रोल और डीजल के दामों की बात की जाए तो शुक्रवार के दिन 100 रुपए 29 पैसे प्रति लीटर पेट्रोल की कीमत रही. तो वही 90 रुपए 53 पैसे प्रति लीटर डीजल हो गया है. इस वजह से आम लोगों की दिक्कतें और भी बढ़ गई हैं. आपको बता दें कि डीजल-पेट्रोल के दामों में हो रहे इजाफे का असर खासकर मजदूर वर्ग के लोगों पर देखने को मिल रहा है, जो सुबह से शाम तक मजदूरी करके 300 रुपय कमाते हैं लेकिन 100 रुपय का प्रतिदिन पेट्रोल दो पहिया वाहन में भरवाना पड़ता है.

श्योपुर में पेट्रोल का शतक

100 की जगह 50 रुपये पेट्रोल भरवा रहे हैं पेट्रोल

डीजल और पेट्रोल की कीमतों को लेकर आम लोगों से चर्चा की गई, तो लोगों ने बताया कि नया साल आरंभ होने की बात से ही डीजल और पेट्रोल के दाम लगातार बढ़ रहे हैं. जिससे सभी की व्यवस्था पूरी तरीके से गड़बड़ा गई है. पेट्रोल की कीमत 100 को भी पार कर चुकी है. जिस वजह से जो व्यक्ति 100 कि पेट्रोल गाड़ी में डलवाया करते थे वह अब 50 रुपए की पेट्रोल ही डला रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details