मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कोरोना के बीच लोग भूले सोशल डिस्टेंसिंग, मोर डूंगरी, हाथी टीला सहित बंजारा डेम पर दिखी भीड़

By

Published : Aug 17, 2020, 1:54 AM IST

पर्यटन केंद्र मोर डूंगरी, हाथी टीला सहित बंजारा डेम पर लोगों की भीड़ लगने बंद नहीं हो रही है. पिछले रविवार को मोर डूंगरी पर लोगों की भीड़ जुटने लगी थी, जिससे कोरोना संक्रमण फैलने का खतरा बढ़ गया था. जिसके बाद सामाजिक कार्यकर्ताओं ने मामले को जिला प्रशासन के सामने रखा था.

Social Distancing Forgotten People
सोशल डिस्टेंसिंग भूले लोग

श्योपुर।प्रशासन की सख्ती के बाद पर्यटन स्थल मोर डूंगरी, हाथी टीला सहित बंजारा डेम पर लोगों की भीड़ देखी जा रही है. पिछले रविवार को मोर डूंगरी पर लोगों की भीड़ जुटने लगी थी, जिससे कोरोना संक्रमण फैलने का खतरा बढ़ गया था, जिसके बाद सामाजिक कार्यकर्ताओं ने मामले को जिला प्रशासन के सामने रखा और प्रशासन ने सख्ती बरतते हुए लोगों के आने पर रोक लगा दी थी.

श्योपुर के मोर डूंगरी में लगी लोगों की भीड़

गौरतलब है कि मोर डूंगरी शहर का प्रसिद्ध पर्यटन केंद्र है. यहां बारिश के दौरान मौसम सुहावना हो जाता है और नदियां बहुत ही सुंदर रूप ले लेती हैं. यहां का नजारा आकर्षक और मनमोहक हो जाता है, इस वजह से लोग खुद को रोक नहीं पाते और यहां बारिश का लुफ्त उठाने के लिए हजारों की संख्या में पहुंचते हैं.

पर्यटन केंद्र मोर डूंगरी

श्योपुर में कोरोना संक्रमण की अगर बात की जाए तो रविवार को कोरोना के नये दो मामले आए हैं. इस प्रकार श्योपुर में कोरोना के 348 हो गए हैं, जिसमें श्योपुर में अभी तक कोरोना संक्रमण से दो मरीजों की मौत हुई है. जबकि 251 कोरोना मरीज स्वस्थ होकर घर लौट गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details