मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

MPRDC के AGM ने 30 मार्च तक सड़क के मेंटेनेंस का काम पूरा करने का दिया आश्वासन

श्योपुर के विजयपुर तहसील में MPRDC के अधिकारियों और 'विजयपुर विकास मंच' के पदाधिकारियों के बीच बैठक हुई, जिसमें आगामी 30 मार्च तक सड़क के मेंटेनेंस का काम पूरा करने का MPRDC के AGM ने भारोसा दिलाया.

By

Published : Jan 3, 2020, 4:43 PM IST

Road maintenance work will be completed by 30 March
30 मार्च तक हो जाएगा सड़क के मेंटेनेंस का काम पूरा

श्योपुर। जिले के विजयपुर के 'विजयपुर विकास मंच' के पदाधिकारियों के साथ MPRDC के अधिकारियों की बैठक हुई. जिसमें सड़क के मेंटेनेंस का काम 30 मार्च तक पूरा करने का आश्वासन MPRDC के AGM सुनील पुआरे ने दिया. करीब एक घंटे चली बैठक में अन्य मुद्दों पर भी चर्चा हुई.

30 मार्च तक हो जाएगा सड़क के मेंटेनेंस का काम पूरा

बता दें कि ये बैठक न्यायालय में PIL दायर किए जाने के चलते हुई है. पीआईएल के चलते न्यायालय से एमपीआरडीसी के अफसरों को फटकार भी लग चुकी है. सड़क को लेकर 6 जनवरी को MPRDC को न्यायालय में जवाब देना है, इसलिए MPRDC के अफसरों ने विकास मंच के साथ बैठक कर मेंटेनेंस का काम 31 मार्च तक पूरा करने का भरोसा दिलाया है.

गांधी चौक से डाबीपुरा तक सड़क का प्रपोजल हुआ खारिज
वहीं विजयपुर के बंधपुरा से गांधी चौक तक फोरलेन का काम तेज गति से चल रहा है, लेकिन गांधी चौक से डाबीपुरा तक की सड़क का प्रपोजल शासन ने खारिज कर दिया है. ये बात उस दौरान सामने आई, जब विकास मंच के साथ MPRDC की बैठक चल रही थी. डाबीपुरा तक सड़क नहीं बनने से लोग के आवागमन में असुविधा का सामना करना पड़ेगा. गांधी चौक से डाबीपुरा तक लगभग 10 करोड़ का प्रपोजल था. बताया जा रहा है कि शासन ने बजट का अभाव बताकर प्रस्ताव खारिज किया हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details