मध्य प्रदेश

madhya pradesh

श्योपुर: मानपुर थाने पर रखे पुलिस वाहनों में अज्ञात बदमाशों ने लगाई आग

By

Published : Nov 7, 2020, 8:21 PM IST

श्योपुर के मानपुर थाना में बदमाश रात में सरकारी गाड़ी के साथ दो बाइक और कई वाहनों में आग लगाकर फरार हो गए. फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Manpur police station
मानपुर थाने में रखी पुलिस के वाहनों में अज्ञात व्यक्ति ने लगाई आग

श्योपुर।दूसरों की सुरक्षा की जिम्मेदारी लेने वाली पुलिस रात के समय नींद में सोती रही और अज्ञात बदमाशों ने पुलिस थाना परिसर में घुसकर अपना काम पूरा कर लिया. बदमाश चालाकी के साथ थाना परिसर में दाखिल हुए और वहां मौजूद सरकारी गाड़ी के साथ दो बाइक और कई वाहनों में आग लगाकर फरार हो गए. जब पुलिस अधिकारियों को इस बारे में जानकारी लगी तो उन्होंने दमकल को बुलाकर करीब डेढ घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया लेकिन तब तक सरकारी गाड़ी और दो बाइकें खाक हो चुकी थी. इस दौरान थाना प्रभारी की निजी फोर व्हीलर के भी दो टायर जल गए.

मामला रेत की तस्करी के लिए जिले भर में बदनाम मानपुर पुलिस थाना का है, जहां गुरुवार-शुक्रवार की दरमियानी रात अज्ञात व्यक्ति ने थाना परिसर में रखे वाहनों को आग लगा दी. खास बात यह है कि, रात के समय पुलिस गश्त पर रहती है और थाना की सुरक्षा की जिम्मेदारी एक पुलिसकर्मी पर रहती है, लेकिन मानपुर की पुलिस का ध्यान ड्यूटी से ज्यादा रात के समय पुलिस थाने की सीमा से होकर गुजरने वाले रेत के ट्रैक्टर-ट्रॉली और अन्य वाहनों पर रहती है. इस वजह से ये घटना घटी.

ये भी पढ़ें-पत्नी ने पति के लिए दी कुर्बानी, गर्लफ्रेंड से कराई शादी

इस घटना की जानकारी मिलने के बाद एसपी संपत उपाध्याय सहित कई अधिकारियों ने मौका मुआयना कर मामले की जांच शुरु कर दी है. इस बारे में SDOP रामतिलक मालवीय का कहना है कि, अज्ञात व्यक्ति ने मानपुर थाना में रखे सरकारी वाहनों में आग लगाई है. उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details