मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने साधा कमलनाथ सरकार पर निशाना, कहा- सरकार में भ्रष्टचार ही भ्रष्टाचार

श्योपुर में अग्रवाल समाज के युवक-युवती परिचय सम्मेलन में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर पहुंचे, जहां उन्होंने कमलनाथ सरकार पर जमकर निशाना साधा.

By

Published : Feb 22, 2020, 7:55 PM IST

Updated : Feb 22, 2020, 9:10 PM IST

Minister Narendra Singh Tomar controversial statement on Congress
मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के निशाने पर कमलनाथ सरकार

श्योपुर।केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने अग्रवाल समाज के युवक-युवती परिचय सम्मेलन में शामिल होने के लिए श्योपुर पहुंचे थे, जहां उन्होंने सीएम कमलनाथ द्वारा हाल ही में सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगने को लेकर के दिए बयान पर केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास करने के लिए कुछ बचा नहीं है. पूरी सरकार में भ्रष्टचार ही भ्रष्टाचार है.

मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के निशाने पर कमलनाथ सरकार

'सरकार के पास नहीं है कोई एजेंडा'

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि विकास के नाम पर कांग्रेस सरकार और उनके नेताओं के पास कोई एजेंडा नहीं है और ना ही विकास करने के लिए पैसा है. यही वजह है कि वो इस तरह की बात करके जनता का ध्यान भटकाने की असफलता कोशिश में लगे हैं. उन्होंने प्रदेश सरकार के मुखिया पर निशाना साधते हुए कहा कि हाल ही में उन्होंने लिखा था कि केंद्र सरकार पैसा नहीं दे रही है, मैं उन्हें जानता हूं कि केंद्र सरकार का पैसा अभी भी उनके पास पड़ा हुआ है. जब तक आप कुछ नहीं करोगे तब तक आपको पैसे कैसे दे देंगे.

Last Updated : Feb 22, 2020, 9:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details